इंदौर में भाजपा नेता की हत्या

Tuesday, May 16, 2017

इंदौर। मांगलिया के नट-बोल्ट चौराहे पर सोमवार दिनदहाड़े भाजपा नेता एवं नगर सुरक्षा समिति के सदस्य श्याम शर्मा की हत्या कर दी गई। आरोपी ने उन्हे किराया देने के नाम पर बुलाया और चाकू से गर्दन काट दी। मृतक इंदौर से प्रकाशित सांध्य दैनिक अखबार के पत्रकार भी हैं। क्षिप्रा पुलिस को दोपहर 12 बजे सूचना मिली कि तलावली चांदा अंसल टाउनशिप निवासी 45 वर्षीय श्याम शर्मा पर किसी ने चाकू से हमला कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक राहगीर गजेंद्र जायसवाल उसे एमवाय अस्पताल लेकर रवाना हो चुका था। खून अधिक बहने के कारण अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, श्याम नगर सुरक्षा समिति का सदस्य और सांवेर भाजपा मंडल का मीडिया प्रभारी भी था। हत्या की सूचना मिलते ही रिश्तेदार और भाजपा नेता भी पहुंच गए थे। रिश्तेदारों ने बताया कि कुछ दिन पहले शर्मा ने मांगलिया (बस स्टैंड चौराहा) स्थित अपने मकान का सौदा कर दिया था, लेकिन किराएदार जितेंद्र मालवीय खाली नहीं कर रहा था। कुछ दिनों पूर्व दबाव बनाकर मकान खाली तो करवा लिया, लेकिन किराया बाकी था।

11.30 बजे किराएदार ने किया था कॉल
शर्मा की पत्नी सिमरन ने पुलिस को बताया कि 11.30 बजे किराएदार का कॉल आया था। उसने कहा चेक बाउंस का केस मत लगाना। रुपए लेकर चौराहे पर खड़ा हूं। शर्मा कार से रुपए लेने ही गए थे। इसी दौरान उन पर हमला हो गया। एक महिला कमला बाई ने पुलिस को बताया कि शर्मा घबराते हुए कार से उतरा। उसने कहा- मेरे भाई रामजी शर्मा को कॉल कर दो। वह कुछ समझ पाती, इसके पहले ही वह बेहोश होकर गिर पड़ा। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस के मुताबिक हमला यहां से 300 मीटर दूर हुआ था। चाकू गर्दन की दायीं तरफ मारी गई थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week