चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश: भोपाल में महिला की मौत

भोपाल। भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर अपने परिवार के साथ दिल्ली जा रही एक महिला ने चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की। इस कोशिश में उसका बेलेंस बिगड़ा और वो प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच से होते हुए रेलवे ट्रैक पर जा गिरीं। इस हादसे में उनकी मौत हो गई। यह परिवार भोपाल-निजामुद्दीन एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना होने वाला था। 

ए-153, कोहेफिजा निवासी कपिल राठौर दिल्ली की एक निजी अस्पताल में काम करते हैं। जीआरपी टीआई हेमंत श्रीवास्तव के मुताबिक छुट्टियों में वे तीन दिन पहले पत्नी मीतेश और दस माह के बेटे व चार साल की बेटी के साथ माता-पिता के पास भोपाल आए थे। सोमवार को परिवार को दिल्ली लौटना था। इसके लिए भोपाल-निजामुद्दीन एक्सप्रेस की एस-6 बोगी में उनका रिजर्वेशन था। बोगी जहां आकर रुकी, वहां से कपिल का परिवार थोड़ा दूर खड़ा था। अपनी बोगी तक पहुंचने के लिए वे आगे बढ़े। इस बीच ट्रेन चल दी। मीतेश अभी प्लेटफॉर्म पर ही थीं, जबकि कपिल दोनों बच्चों को लेकर तो बोगी में सवार हो गए।

बेटी चिल्लाती रही, लेकिन मां को बचा नहीं सकी
मां को छूटता देख चार साल की बेटी जोर-जोर से चिल्लाने लगी। उसे रोते देख मीतेश ने एक बार फिर कोशिश की और दौड़कर गेट पकड़ लिया। उनके कंधे पर बैग भी टंगा था। दौड़ते वक्त वे बोगी की सीढ़ियों पर पैर नहीं रख पाईं। इस दौरान उनका पैर फिसल गया। इससे वे प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच से होते हुए रेलवे ट्रैक पर जा गिरीं। पिता गोपाल राठौर ने बताया कि कपिल की छह साल पहले दिल्ली निवासी मीतेश से शादी हुई थी। कपिल इसी साल दिल्ली शिफ्ट हुए हैं। तीन दिन की छुट्टियों में पूरा परिवार उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए भी गया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !