नेशनल प्लेयर के अश्लील फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर रहा था पोस्ट कर रहा था फिजिकल ट्रेनर

Friday, May 19, 2017

भोपाल। भोपाल की नेशनल खिलाड़ी के आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर अपलोड कर उसके दोस्तों और रिश्तेदारों को पोस्ट करने का मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि फिजिकल ट्रेनर ही निकला। उसने यह पूरा खेल युवती को बदनाम करने के लिए किया था, क्योंकि पीड़िता ने मनचले ट्रेनर की हकीकत जानकर उससे दूरी बना ली थी। सायबर सेल ने आरोपी को दतिया से गिरफ्तार कर लिया है।

23 वर्षीय पीड़िता नेशनल खिलाड़ी है। उसने सायबर सेल में कुछ दिन पहले शिकायत की थी फेसबुक पर उसके अश्लील फोटो पोस्ट किए गए हैं। उसने आरोप लगाए थे कि सचिन नाम से बने एक प्रोफाइल में उसके ये आपत्तिजनक फोटो हैं। सायबर सेल ने पीड़िता की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

एएसपी सायबर सेल शैलेंद्र सिंह चौहान के अनुसार इस मामले में दतिया के एक फिजिकल ट्रेनर आदित्य बबेले (32) का नाम सामने आया है। पीड़िता की गेम्स के दौरान आदित्य से दोस्ती हो गई थी। बाद में उसे पता चला कि आदित्य युवतियों को फंसाने का काम करता था। इसलिए उसने उससे दूरी बना ली। इससे गुस्साए आदित्य ने फर्जी नाम से एक फेसबुक पर आई-डी बनाई। इसमें उसने पीड़िता के अश्लील फोटो बनाकर अपलोड कर दिए। आदित्य की मंशा पीड़िता को बदनाम करने की थी, ताकि वह मजबूरी में उसी के साथ रहे और किसी और की बात न करे। गिरफ्तारी के बाद आदित्य ने बताया कि उसे विश्वास ही नहीं हो रहा कि पुलिस उस तक पहुंच गई। उसे तो लगता था कि यह मामला पुलिस में जाएगा ही नहीं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week