भाजपा में कुछ लोग ऐसे आ गए हैं जिन्हे दुरुस्त करना है: कमल पटेल

भोपाल। आईएएस अधिकारी श्रीकांत बनोठ की हरदा कलेक्टर पद पर वापसी के बाद पूर्व मंत्री व भाजपा नेता कमल पटेल के सुर भी बदल गए हैं। पटेल ने कहा कि मैंने कभी हरदा कलेक्टर को हटवाने की बात नहीं की। मैं तो हरदा, होशंगाबाद, सीहोर और देवास जिले में रेत के अवैध खनन होने की बात उठा रहा था। इसी का असर था कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रेत खनन पर रोक लगा दी। 

जहां तक पार्टी के नोटिस की बात है तो मुझे अभी नहीं मिला। हरदा भेजा गया होगा तो जाकर देखूंगा। अवैध रेत खनन का मुद्दा उठाने की बात यदि पार्टी अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान को बुरी लगी तो अपना पक्ष उनके सामने रख दूंगा। हालांकि सभी मुद्दों पर मैंने अपनी बात रख दी है। 

पटेल ने यह भी कहा कि सीएम की सख्ती का ही असर है कि प्रदेश भर में डंपर जब्त हो रहे हैं। अब तक 500 करोड़ रुपए तक का जुर्माना किया जा चुका है। मैंने जो बातें उठाई थीं, इसके बाद सीएम ने जो कार्रवाई की है उससे संतुष्ट हूं। अनुशासनहीनता पर पटेल ने कहा कि भाजपा मेरे लिए मां है और बेटा उसका बुरा नहीं कर सकता। 

दस साल हमने कांग्रेस सरकार के खिलाफ संघर्ष किया है। आज जरूर कुछ लोग भाजपा में ऐसे आ गए हैं, जिन्हें पार्टी में रहकर ही दुरुस्त किया जा सकता है। मैं पार्टी को क्षति पहुंचाने के बारे में सोच भी नहीं सकता। नर्मदा बच गई है जो स्व. अनिल दवे को सच्ची श्रद्धांजलि है। शासन को चाहिए कि पानी के अंदर से जितनी भी रेत निकाली गई है, उसे राजसात किया जाए। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !