कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और कमलनाथ के निजी सचिव अचानक दिल्ली रवाना

Saturday, May 13, 2017

भोपाल। मप्र कांग्रेस में बदलाव का वक्त आ गया है। हाईकमान ने अचानक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव को दिल्ली तलब ​कर लिया है। बताया जता रहा है कि पिछले 3 दिनों से भोपाल में डेरा जमाए कमलनाथ के निजी सचिव आरके मिगलानी भी दिल्ली रवाना हो गए हैं। मप्र में फैसला केवल पीसीसी चीफ ही नहीं बल्कि सीएम कैंडिडेट और मप्र के प्रभारी को लेकर भी होने की चर्चाएं हैं। कहा जा रहा है कि मोहन प्रकाश को भी मप्र से वापस बुलाया जाएगा। पिछले दिनों पर मोहन प्रकाश से इस बारे में एक सवाल किया गया था तो वो तिलमिला गए थे। 

कमलनाथ के निज सचिव आरके मिगलानी 3 दिनों से भोपाल में डेरा जमाए हुए थे। बताया जा रहा है कि वो कमलनाथ के श्यामला हिल्स स्थित बंगले में कुछ काम करवा रहे थे। उसके उसके इंटीरियर में भी बदलाव किया गया था। कहा जा रहा है कि यह सबकुछ इसलिए किया जा रहा है ताकि जब लोग कमलनाथ से मिलने आए तो उन्हे पर्याप्त स्थान मिल सके। अब तक कमलनाथ कभी कभी ही भोपाल आते थे परंतु अब वो भोपाल में अपना नियमित कार्यालय शुरू करना चाहते हैं। मप्र कांग्रेस की कमान हासिल करने के लिए कमलनाथ ने काफी जोड़तोड़ की है। अब मैच का लास्ट ओवर शुरू हो गया है। 

अरुण यादव दिल्ली तलब 
इधर इन अटकलों के बीच प्रदेश प्रभारी मोहन प्रकाश और प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव को दिल्ली तलब किया गया है। उन्हे राहुल गांधी ने बुलवाया है। अचानक आए इस बुलावे ने कई अफवाहों को भी जन्म दे दिया है। कहा तो यह भी जा रहा है कि मोहन प्रकाश से मप्र का प्रभार वापस लिया जा सकता है। उनके जगह पर मुकुल वासनिक, भंवर जितेंद्र सिंह, सीपी जोशी में से किसी को प्रदेश का प्रभार दिया जा सकता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week