BJP: मंत्री का दामाद, नशे में टल्ली, ट्रेन में उत्पात, चप्पलों से पिटाई | GOURISHANKAR BISEN

Thursday, May 11, 2017

भोपाल। इन दिनों किसान सम्मेलनों में खरी खरी बोलकर सुर्खियों में चल रहे मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन के दामाद डॉ चंद्रशेखर पारधी ने छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस की एसी बोगी में जमकर उत्पात मचाया। वो लगातार 4 घंटे तक लोगों को परेशान करते रहे और टीवी व पुलिस को मंत्री का दामाद होने की धमकी देते रहे। सूत्र बताते हैं कि जब बात हद से निकल गई तो बोगी में सवार महिलाओं ने उनकी चप्पलों से पिटाई की। अंतत: नागपुर में उन्हे उतारा गया और उनके खिलाफ कार्रवाई की गई। 

खबर आ रही है कि छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में कोच A-1 में यात्री डॉ चंद्रशेखर पारधी ग़दर मचा रहा था। वो नशे में धुत था और बार बार खुद को मंत्री गौरीशंकर बिसेन का दामाद बता रहा था। वो भोपाल से गोंदिया किसी विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। यह ड्रामा लगातार 4 घंटे, रात 11 बजे से 3 बजे तक चलता रहा। शोर से परेशान अन्य यात्रियों ने पुलिस को इसकी शिकायत की। जब पुलिस मौके पर आई तब भी चंद्रशेखर ने मंत्री के नाम की धमकी दी। GRP और नागपुर पुलिस ने देर रात 3:15 बजे शराब के नशे में धुत चंद्रशेखर को नागपुर स्टेशन पर उतार लिया।  

साहेबराव डी इंग्ले (एसआई) पुलिस और टीटी प्रियरंजन ने 3 घण्टे प्रयास के बाद शिकायत दर्ज की। बाद में पता चला शराबी चंद्रशेखर कृषि मंत्री बिसेन का दामाद ही है। इस बात की पुष्टी खुद मंत्री बिसेन ने की है। टीटी प्रियरंजन कुमार ने यह जानकारी दी है। सूत्रों ने बताया कि जब हद से ज्यादा चंद्रशेखर ने उत्पात मचाया तो A1 कोच की महिलाओं ने उसकी चप्पलो से पिटाई कर दी। फिलहाल सभी मामले को दबाने की कोशिश में लगे हुए हैं। अब देखते हैं शराबी डॉक्टर पर क्या कार्रवाई होती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week