BJP प्रदेश कार्यालय पर लालू के अर्धनग्न समर्थकों का हमला, 6 नेता घायल

Wednesday, May 17, 2017

पटना। मिली जानकारी के मुताबिक बिहार की राजधानी पटना के बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर आज दोपहर करीब 12:30 बजे राजद के कुछ कार्यकर्ता अचानक पत्थरबाजी करने लगे। हमला करने वाले सभी अर्धनग्न आरजेडी कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि राजद के समर्थक बुधवार को अर्धनग्न प्रदर्शन करते हुए बीजेपी कार्यालय के दफ्तर जा पहुंचे जहां किसी बात को लेकर बीजेपी और राजद कार्यकर्ता के बीच हिंसक झड़प हो गया और देखते ही देखते मामले ने गंभीर रुप ले लिया। उग्र राजद कार्यकर्ताओं ने दफ्तर पर जमकर पथराव करते हुए कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दी।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस के साथ साथ जिले के सिटी SP चंदन कुशवाहा घटनास्थल पर पहुंचे तथा स्थिति को नियंत्रण करने की कोशिश किया। मामले को लेकर चंदन कुशवाहा ने कहा सभी की शिनाख्त की जा रही है और सभी के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी फिलहाल स्थिति को नियंत्रण कर दिया गया है और इस तरह की घटना को अंजाम ना दिया जाए इसके लिए अतिरिक्त फोर्स बल को बुला लिया गया है। बता दें कि हाल फिलहाल पिछले 1 महीने से बीजेपी राजद सुप्रीमों लालू यादव पर गोटाले करने के आरोप लगा रही है और इसी कड़ी में हाल ही में आयकर विभाग ने लालू यादव से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी की। राजद कार्यकर्ता इन घटनाओं से नाराज थे जिसकी वजह से उन्होंने इस तरह की घटना को अंजाम दिया।

इस पथराव में आधा दर्जन से अधिक कार्यकर्ता घायल हो गए हैं, सभी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के समर्थकों को समझाने की कोशिश कर रही है अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं इस मामले पर सुशील कुमार मोदी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव के इशारे पर इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है और इसका जवाब हम भी पत्थर से दे सकते थे पर हम जनता के बीच जाकर उन्हें आज की बात बताएंगे और जनता इस बात की इंसाफ करेगी। वहीं इस पत्थरबाजी में घायल हुए बीजेपी कार्यकर्ता से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि हम लोग कार्यालय में बैठे हुए थे तभी अचानक लगभग 200 की संख्या में हाथ में डंडा पत्थर लेते हुए आरजेडी कार्यकर्ता पुलिस की संरक्षण में बीजेपी कार्यालय के पास पहुंचे । क्योंकि पुलिस रोक रही थी फिर भी वह लोग रुकने का नाम नहीं ले रहे थे और पुलिस धकेलते हुए बीजेपी कार्यालय के भीतर घुसते हुऐ पत्थरबाजी करना शुरु कर दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week