लालू की लाड़ली पर गिरफ्तारी की तलवार | BIHAR

पटना। आय से अधिक संपत्ति मामले में लालू की सांसद बिटिया मीसा भार­ती पर गिरफ्तारी की तल­वार लटक रही है। सूत्रों के मुताबिक मीसा भा­रती के सीए की गिरफ्ता­री के बाद आईटी डिपार्टमेंट को अहम साक्ष्य मिले हैं, संभव है कि अप­ना पक्ष रखने मीसा भार­ती और उनके पति जब इनक­म टैक्स डिपार्टमेंट के पास जाएं तो उनकी ­गिरफ्तारी भी हो सकती ­है। बता दें कि आय से अधिक संपत्ति मामले में आयकर विभाग ने मीसा भारती और उनके पति शैलेश कुमार को समन भेजा गया है। इस मामले में मीसा भारती आयकर विभाग के समक्ष छह जून को अपना पक्ष रखेंगी।

सूत्र बताते हैं कि मीसा भारती और उनके पति के खिलाफ ईडी और आयकर विभाग के पास पर्याप्त साक्ष्य हैं। मीसा भारती के सीए राजेश अग्रवाल के गिरफ्तारी के बाद आयकर विभाग और ईडी ने मीसा के खिलाफ कुछ अहम साक्ष्य इकट्ठा किए हैं।

इधर, बीजेपी नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि कालाधन सफेद करने के मामले में लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती के सीए की गिरफ्तारी के बाद आयकर विभाग ने मीसा और उनके पति को पूछताछ के लिए बुलाया है, उनकी गिरफ्तारी भी संभव है। मोदी ने कहा है कि यह दुखद है कि लालू परिवार की दूसरी पीढ़ी ने अतीत से कुछ नहीं सीखा और जनप्रतिनिधि के रूप में इनकी पहली पारी पर ग्रहण लगता नजर आ रहा है।

वहीं, आरजेडी उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी के खिलाफ जो गठजोड़ बन रहा है, उसे लेकर बीजेपी के अंदर बेचैनी है और तमाम विपक्षी दल एकजुट ना हो इसके लिए दलों के नेताओं को परेशान किया जा रहा है। रघुवंश ने कहा कि हम किसी सीबीआई, ईडी और आयकर विभाग से डरने वाले नहीं हैं। 2019 में मोदी सरकार को उखाड़ फेकेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !