BHOPAL: तूमड़ा गांव में नहर का काम जल्द शुरू होगा: विधायक रामेश्वर शर्मा किसानों से मिलने पहुंचे

Thursday, May 11, 2017

भोपाल। हुजर विधानसभा में आने वाले गांवों को विकास की सौगात देने के लिए तेज गर्मी के मौसम में क्षेत्रीय विधायक ने आज अनेक गाँवों में दस्तक दी। गांवों को पानी, बिजली, सड़क, खेल मैदान के कार्यो को पूरा कराने के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए गए। बरसात से पूर्व कामों को पूरा करने का लक्ष्य तय किया गया। हुजूर विधानसभा से विधायक एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने आज सुबह भौंरी, बकानिया, खौंरी एवं तूमड़ा गांव का दौरा किया। 

श्री शर्मा ने भौरी गांव में बनने वाले खेल मैदान का निरीक्षण कर यहां शीघ्र ही गुणवत्ता के साथ कार्य पूर्ण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। उन्होंने बकानिया पंचायत में खेल मैदान की स्थिति को देखा। इसी के साथ जनता की समस्याएं सुनी। वहीं तूमड़ा गांव के किसानों को खेतों में सिंचाई के लिए पानी उपलब्ध कराने के लिए यहां नहर बनाई जाएगी। नहर बनाने के लिए श्री शर्मा ने स्थल निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि तूमड़ा गांव के किसानों की वर्षो पुरानी इस समस्या का समाधान शीघ्र कराया जाएगा। 

विधायक का कहना है कि हुजूर विधानसभा के प्रत्येक गांव में मंगल भवन की सौगात स्थानीय बाशिंदों को दी जा रही है। श्री शर्मा के साथ दौरे के दौरान नगर निगम, जल संसाधन, राजस्व, बिजली, लोक निर्माण विभाग, शिक्षा विभाग, भोपाल विकास प्राधिकरण सहित अन्य विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे। विधायक श्री शर्मा ने इस दौरान इन गांवों में चल रहे विकास कार्यो की समीक्षा की एवं संबंधित विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों को आवश्यक निर्देश दिए। 

विकास के लिए विधायक का स्वागत
हुजूर विधानसभा के विधायक रामेश्वर शर्मा ने आज भौंरी सहित अनेक गांवों का दौरा किया। गांव में चल रहे विकास कार्यो की समीक्षा की। गांव में भ्रमण के दौरान क्षेत्रीय जनता द्वारा विधायक श्री शर्मा का फूल-मालाओं से स्वागत किया गया। ग्रामीणजनों ने कहा कि उनके क्षेत्र में पिछले तीन दशक बाद विकास को गति मिली है। गांव में पक्की सडकें बनने से आवागमन सुगम हो गया है। वहीं बच्चों के लिए खेल मैदान बनाए जा रहे है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week