BHOPAL में नगरनिगम के पार्किंग चार्ज बदले

Tuesday, May 9, 2017

भोपाल। नगर निगम प्रशासन द्वारा निगम के समस्त पार्किंग स्थलों पर समान रूप से पार्किंग शुल्क पुनरीक्षित की जाकर पार्किंग की दरें 11.05.2017 से प्रभावशील की गई है। निगम प्रशासन ने निगम सम्मिलन 30 मार्च 2017 संकल्प क्रमांक 07 वित्तीय वार्षिक विवरण 2017-18 अनुसार भोपाल शहर के समस्त पार्किंग स्थलों पर समान रूप से पार्किंग शुल्क पुनरीक्षित की जाकर दरें निर्धारित की गई है जो निम्नानुसार है। 
वाहन का प्रकार 2 घंटे    2-4 घंटे 4-8 घंटे मासिक शुल्क
दो पहिया वाहन 5/- 10/- 15/- 225/-
चार पहिया वाहन 10/- 20/- 30/- 450/-

उपरोक्त पेड पार्किंग शुल्क की दरें वसूली हेतु दिनांक 11 मई 2017 से सभी पार्किंग स्थलों पर समान रूप से प्रभावशील की गई है परंतु वित्तीय वर्ष 2016-17 में स्वीकृत पार्किंग ठेका स्थलों पर पुनरीक्षित दरें लागू न होकर पूर्व निर्धारित दरें ही लागू रहेंगी।

निगम मुख्यालय में ग्राउंड फ्लोर पर होगी दिव्यांगों की जनसुनवाई
भोपाल। नगर निगम मुख्यालय की जनसुनवाई में आने वाले दिव्यांगों, निःशक्तजनों को द्वितीय तल पर नहीं जाना पडेगा उनकी सुनवाई भूतल पर ही किए जाने की व्यवस्था निगम प्रशासन द्वारा की गई है। सामाजिक न्याय एवं निःशक्तजन कल्याण विभाग के सुझाव अनुसार दिव्यांगों, निःशक्तजनों की आगामी जनसुनवाई बाधा रहित रखने हेतु माता मंदिर स्थित निगम मुख्यालय में भूतल पर जनसुनवाई करने की व्यवस्था की गई है। भूतल पर इस हेतु उपायुक्त श्री राहुल सिंह को अधिकृत किया गया है। उपायुक्त की अनुपस्थिति में सहायक आयुक्त श्री सी.बी. मिश्रा दिव्यांगों एवं निःशक्तजनों की जनसुनवाई करेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week