BHOPAL बोट क्लब पर फूड पाईंट का अवैध निर्माण हटाया

Tuesday, May 9, 2017

भोपाल। नगर निगम के अतिक्रमण विरोधी अमले द्वारा शहर में अवैध रूप से किए गए अतिक्रमणों, अवैध निर्माणों को हटाने की कार्यवाही निरंतर की जा रही है। निगम अमले ने मंगलवार को बोट क्लब पर निर्मित फूड पाईंट क्र. 04 के अवैध निर्माण को अनुबंध की शर्तों का उल्लंघन करने पर हटाने की कार्यवाही की। निगम द्वारा उक्त फूड पाईंट को 621.49 वर्गफीट का आवंटन किया गया था जिस पर फूड पाईंट के संचालक द्वारा लगभग 5500 वर्गफीट पर अवैध कब्जा कर शेड एवं अन्य प्रकार का निर्माण कर लिया था। 

निगम अमले ने अपर आयुक्त श्री एम.पी.एस. अरोरा, उपायुक्त श्री हर्षित तिवारी, अतिक्रमण प्रभारी श्री कमर साकिब की उपस्थिति में उक्त फूड पाईंट के अवैध निर्माण को हटाने की कार्यवाही की गई। कार्यवाही के दौरान पुलिस बल मौजूद रहा। 

इसके अतिरिक्त निगम के अमले ने श्याम नगर में जे.एन.एन.यू.आर.एम. योजनांतर्गत निर्मित 45 आवासों को अवैध कब्जे से मुक्त कराकर उन आवासों को कब्जा वास्तविक आवंटी हितग्राहियों को सौंपा। निगम अमले की इस कार्यवाही के दौरान नगरयंत्री प्रोजेक्ट श्री तापसदास गुप्ता, सहायक यंत्री श्री जे.एस. तोमर, अतिक्रमण प्रभारी श्री राजीव सक्सेना एवं पुलिस बल मौजूद था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week