BHOPAL के तूमड़ा में होगा जल आंदोलन, विनय सहस्त्रबुद्धे आएंगे

Sunday, May 21, 2017

भोपाल। हुज़ूर विधान सभा के तूमड़ा गांव में गहराते जल संकट से निपटने के लिए क्षेत्रीय हुज़ूर विधायक एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा के आवाहन पर जनभागीदारी से 22 ओर 23 मई तूमड़ा की दुमिल नदी का गहरीकरण किया जायेगा। विधायक हुज़ूर रामेश्वर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि 22 मई को प्रातः 09 बजे पंडित दीन दयाल उपाध्याय जल आंदोलन का शुभारंभ राज्य सभा सांसद भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश भाजपा प्रभारी श्री विनय सहस्त्रबुद्धे के मुख्य आतिथ्य में किया जायेगा । दो दिवसीय इस जल आंदोलन में संपूर्ण तूमड़ा वासी अपना अपना श्रमदान करेंगे। आंदोलन की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गयी है। शनिवार को विधायक रामेश्वर शर्मा ने प्रशासन एवं स्थानीय नागरिको के साथ दुमिल नदी का निरीक्षण किया।

विधायक शर्मा ने तूमड़ा वासियो से आव्हान करते हुए कहा कि तूमड़ा में डोडी ओर रातीखेड़ा वाली नदी के संगम से उत्पन्न दुमेल नदी का गहरीकरण में सपरिवार अपनी भागीदारी दें। उन्होंने कहा कि जिन के पास  ट्रेक्टर ट्रॉली, गेती फावड़ा, तगाड़ी या जो भी संसाधन है उन संसाधनों के उपयोग से नदी के गहरीकरण में अपनी सहभागिता दे। 

विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि वह स्वयं पूरे समय दिन रात तूमड़ा नदी के गहरीकरण में अपनी सहभागिता देंगे। ज्ञात हो की तूमड़ा में जल स्तर अधिक नीचे चले जाने की वजह से यहाँ पानी की किल्लत का सामना नागरिको को करना पड़ता है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week