सलमान ने बहन के बारे गंदी बात लिखी थी, इसलिए मार डाला: हिंदू सेना के अध्यक्ष ने कहा | BHOPAL MURDER

Monday, May 8, 2017

भोपाल। राष्ट्रीय हिंदू सेना के जिला अध्यक्ष शिवा पाटिल ने पुलिस को अपना इकबालिया बयान दर्ज करा दिया है परंतु इसके बाद मामले ने नया मोड़ ले लिया है। माना जा रहा था कि इनोवा में स्क्रैच आ जाने से नाराज होकर शिवा ने सलमान की हत्या की है परंतु शिवा पाटिल ने बताया कि सलमान ने उसकी इनोवा कार पर उसी की बहन के बारे में गंदी गंदी बातें लिख दीं थीं। पहले उन बातों को मिटाने के लिए कार की डेंटिंग-पेंटिंग कराई, फिर तय किया कि इसी कार से कुचलकर उसे मार डालूंगा। सलमान के पिता सईद ने बताया कि सलमान का रिश्ता ग्वालियर में तय किया था। 21 मई को करोंद में निकाह होना था। मुझे उसके कंधे पर जाना था, लेकिन वो मेरे कंधे पर जा रहा है। 

क्या हुआ था घटना वाले दिन 
शनिवार देर रात आरोपी शिवा पाटिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर शिवाजी नगर में जमकर उत्पात मचाया था। उसने सलमान सहित उसके दो भाइयों पर प्राणघातक हमला किया था। इसके बाद इनोवा से 300 मीटर घसीटने के बाद टैंकर से सिर टकरा दिया। बदमाश इसके बाद भी नहीं रुके और युवक को इनोवा से कुचलकर फरार हो गए। घायल युवक सलमान की रविवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके बहनोई को गिरफ्तार कर लिया है, जिनको सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया। अन्य की तलाश जारी है।

25 अप्रैल को हुआ था विवाद 
एमपी नगर पुलिस के मुताबिक शिवाजी नगर के शांति नगर में अब्दुल सईद रहते हैं। उनके पास लोडिंग वाहन है। वे इवेंट का काम भी करते हैं। शनिवार देर रात एमपी नगर में सरगम टॉकीज के पास हुए हत्याकांड का आरोपी शिवा मृतक सलमान का पड़ोसी है। दोनों शांति नगर स्थित बस्ती में रहते थे। 25 अप्रैल को शिवा की इनोवा पर किसी ने उसकी बहन के खिलाफ कुछ अपशब्द लिख दिए थे। शिवा को शक था कि यह सलमान ने ही किया होगा, इसके बाद दोनों के बीच बहस हुई थी। इसके बाद गाली गलौच होने लगी। विवाद इतना बढ़ गया कि शिवा ने अपने साथियों को बुलाकर पहले सलमान के घर पथराव किया। हमलावरों ने सलमान के भाई सोहेल और शोएब पर भी हमला किया। हमले से सोहेल के सिर में गंभीर चोट आई हैं।

इनोवा के साथ घसीट कर ले गए सलमान को
सलमान के भाई शोएब ने बताया कि रात करीब एक बजे किसी ने अब्बा को फोन किया कि किसी ने पार्किंग में गाड़ियों में तोड़फोड़ की है। सलमान इवेंट के काम से रायसेन स्थित डिस्टलरी के लिए निकला था। उसे भी किसी ने तोड़फोड़ की जानकारी दी। अब्बा (सईद) पार्किंग में गए, तब तोड़फोड़ हो चुकी थी। इस बीच शिवा और उसके साथी घर आए। पथराव कर गाली गलौच करने लगे। हम बाहर निकले तो उन्होंने हमला कर दिया। इस बीच सलमान भी वहां पहुंच गया था। उसने रोका तो सब उस पर टूट पड़े। तभी बदमाश इनोवा लेकर निकले तो एक ने बाजू में सलमान का गला पकड़ लिया। वह इनोवा के साथ घिसटता चला गया। गली में ही टैंकर खड़ा था। उन लोगों ने सलमान का सिर टैंकर से मार दिया। वह सड़क पर गिरा, वैसे ही उस पर गाड़ी चढ़ा दी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week