BHOPAL: रेजीमेंट रोड पर 150 दुकानदारों के अतिक्रमण तोड़े

भोपाल। नगर निगम के अमले द्वारा वर्षा पूर्व शहर के नाले-नालियों की सफाई एवं बहाव में बाधक अतिक्रमणों को हटाने की कार्यवाही निरंतर की जा रही है। निगम अमले ने प्रभारी स्वास्थ्य अधिकारी श्री राकेश शर्मा के नेतृत्व में जोन क्र. 03 के अंतर्गत वार्ड क्र. 11 शाहजहानाबाद स्थित रेजीमेंट रोड मुख्य मार्ग के नाले-नालियों से अतिक्रमणों को हटाने की कार्यवाही की। 

निगम अमले ने रेजीमेंट रोड के लगभग 150 दुकानदारों ने नाले-नालियों पर अतिक्रमण कर स्लैब, दीवार, पक्के काउंटर, सीढि़यां और रैम्प आदि के पक्के निर्माण कर लिए थे जिसके कारण नाले-नालियों की सफाई में बाधा आ रही थी। निगम अमले ने उक्त मार्ग के नाले-नालियों पर किए गए अतिक्रमणों को हटाने की कार्यवाही जे.सी.बी. मशीन और श्रमिकों के माध्यम से की। कार्यवाही के दौरान तहसीलदार श्री अजय पटेल, प्रभारी सहायक स्वास्थ्य अधिकारी श्री मो. काशिब सहित पुलिस बल मौजूद था।  

टी.टी. नगर का नाम तात्या टोपे नगर लिखा जाएगा
माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की घोषणा के परिपालन में नगर निगम परिषद के संकल्प पर निगम प्रशासन ने विभागीय प्रस्ताव अनुसार न्यू मार्केट की मल्टी लेवल पार्किंग का नाम तात्या टोपे पार्किंग करते हुए यहां के समस्त शासकीय, अर्द्धशासकीय, एवं निजी कार्यालयों/संस्थानों पर अंकित टी.टी. नगर के स्थान पर तात्या टोपे नगर लेख किए जाने हेतु नियमानुसार समुचित आवश्यक वैधानिक कार्यवाही किए जाने हेतु संबंधितों को आदेशित किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !