कांग्रेसी सरपंचों का काम किया तो जहां से आए हो वहीं भेज दूंगा: मंत्री ने तहसीलदार से कहा | BALAGHAT

Saturday, May 27, 2017

आनंद ताम्रकार/बालाघाट। नवतपा में बढे तापमान का असर बालाघाट जिले में दिखाई दे रहा है जिसके चलते बालाघाट जिले की राजनिति झुलसती नजर आ रही है। दिव्यांग विवाह समारोह में अपनी उपेक्षा से बौखलाये सांसद बोधसिंह भगत ने यह कहकर पूरी भडास निकाल ली की मंच पर मंत्री बिसेन और उनके परिवार का राज नही है यहां सांसद भी है यह भूलना नही चाहिये। उनका बयान राजनितिक हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

इसके बाद गुरूवार को देर रात कृषि उपज मंडी लालबर्रा में काम्प्लेक्स निर्माण के भूमि पूजन कार्यक्रम में पहुंचे कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने सख्त लहजे में यह चेतावनी देते हुये कहा हमारे कार्यकर्ताओं की बात सुने और सुनो तहसीलदार साहब किसी कांग्रेसी सरपंच का काम नही करोगे वरना जहां से आये हो वहां वापस भेज दूंगा। उन्होने यह भी कहा की काम्प्लेक्स की ये दुकान किसी भी कांग्रेसी को आवंटित ना करें उन्होने किसी कांग्रेसी का ठेका नही ले रखा है और कहा की उनके आगे कांग्रेस की कोई बखत नही है।

बिसेन ने कहा की कमलनाथ जब भी छिदवाडा आते है तो उन्हें अखबार की सुर्खियों में ला दिया जाता है और ऐसा उपर उडने वाले लोग करते है। जिनके पास अरबों खरबों रूपया है उनके इस बयान की कांग्रेसी खेमे में तीव्र प्रतिक्रिया व्यक्त की जा रही है।

इस संबंध में जिला कांग्रेस के अध्यक्ष प्रदीप जायसवाल ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये कहा की पिछले तीन महीनों से मंत्री बिसेन अपने पद की गरिमा के विपरित बयान दिये जा रहे है यह उनकी खराब सोच का परिचायक है उनके अनाप सनाप बयानों से मंत्री पद की गरिमा खडित हो रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं