AAP ने भोपाल में किया पोल खोल प्रदर्शन

भोपाल। मध्यप्रदेश में भाजपा नेता लगातार विभिन्न प्रकरणों में लिप्त पाए जाने के विरोध में आप ने प्रदर्शन करते हुए आरोप लगाया है कि दो दिन पूर्व भाजपा नेता नीरज शाक्य जो कि भाजपा अनुसूचित जाति के मीडिया प्रभारी भी है सेक्स रैकेट कांड में लिप्त पाया गया है। इससे पूर्व भी भाजपा नेता व मंत्री कभी आईएसआई एजेंट के रूप में देश बेचते हुए पकड़े जाते हैं तो कभी व्यापमं में सीटे बेचते पकड़े जाते हैं। 

आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा नेताओं के असली धंधों  देह व्यापार, फर्जी व्यापमं भर्ती, आईएसआई एजेंट की दुकान लगा कर बेनकाब किया गया। देह व्यापारी भाजपा नेता, आईएसआई एजेंट भाजपा नेता व शिक्षा माफिया भाजपा नेता का ह्यूमन बैनर पहनकर आप कार्यकर्ताओं ने भाजपा नेताओं के असली धंधों की दुकान लगाई। 

प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और भाजपा को भारतीय जिस्मफरोश पार्टी और भारतीय जासूस पार्टी का नाम भी दे दिया। आम आदमी पार्टी मानती है कि भाजपा का असली चाल चरित्र व चेहरा जनता के बीच बेनकाब हो गया है। राजनीति में सेवा करने की जगह वो सत्ता का दुरुपयोग कभी देह व्यापार में करते हैं, कभी देश की खुफिया जानकारी बेचते हैं तो कभी व्यापमं घोटाला करते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !