उज्जैन में गौरक्षकों ने युवक को बेरहमी से पीटा, VIDEO बनाया

Sunday, May 14, 2017

उज्जैन। गाय काटने की बात को लेकर गौरक्षकों का तालिबानी चेहरा नजर आया है, तथाकथित गौरक्षकों ने मिलकर एक युवक को बेल्ट, लात-घूंसों से जमकर पीट दिया। जिस युवक की पिटाई की गयी उस पर गाय काटने का आरोप लगाते हुए उसे पीटा गया है,यही नहीं पिटाई करते वक्त उस पर आरोप लगाये गए कि कई बार मना करने के बाद भी उसने गाय काटी है। जिस युवक की पिटाई कथित गौरक्षक कर रहे हैं उस पर आरोप है कि वह मना करने के बावजूद उसने गाय काटी है, जिस तरह से युवक की पिटाई की गयी है। युवक कई लोगों के बीच फंस गया और वे सभी उसकी बेरहमी से पिटाई करते रहे थे। इस दौरान तमाशा देखने के लिए भी लोगों की भीड़ लग गयी लेकिन कोई भी युवक को बचाने के लिए आगे नहीं आया। 

भीड़ में युवक को इतना पीटा कि वह बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। लगभग 10 लोगों ने उसे बेल्ट लात घूंसों आदि से जमकर पीटा। लहूलुहान हालत में वह अपनी जान की भीख उन लोगों से मांगता रहा, लेकिन किसी ने भी उस पर कोई रहम नहीं की। पिटाई करने वाले लोग उस पर आरोप लगा रहे थे कि युवक गाय काटता है, जिसे पहले भी कहीं बार समझाइश दी गयी, लेकिन वह अपनी आदत से बाज नहीं आ रहा, इसीलिए आज उसे सबक सिखाया जा रहा है। लोगों की भीड़ ने जिस तरह से युवक की पिटाई की लग रहा था कि युवक की मौत हो जाएगी परंतु तभी एक व्यक्ति ने बीचबचाव किया और युवक को उन लोगों के चुंगल से छुड़ाया। युवक की पिटाई का लोग वीडियो बनाते रहे लेकिन पुलिस को किसी ने इंफार्म नहीं किया। जब यह वीडियो सोशल में पर वायरल हुआ तो पुलिस को इसकी जानकारी लगी।

अब चिमनगंज थाना पुलिस ने युवक पर हमला करने वाले मुख्य आरोपी चेतन सांखला सहित नौ लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। प्रकरण दर्ज होने के बाद पुलिस ने चेतन को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। इलाज के लिए युवक को जिला चिकत्सालय में भर्ती कराया गया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week