SHAHI HAVELI के मालिक ने पहले रेप किया अब चाकू मार दिया

Monday, May 15, 2017

भोपाल। राजधानी के लक्झरी डीबी मॉल के सामने संचालित SHAHI HAVELI BAR & RESTAURANT के मालिक ने 2016 में एक छात्रा का रेप किया था। अब जेल से छूटकर बाहर आया तो चाकू मार दिया। वो जब से जमानत पर बाहर आया है तभी से युवती को धमकी दे रहा था। पीड़िता ने पुलिस को भी शिकायत की थी परंतु पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया और संडे रात को बदमाश ने युवती को सरेराह चाकू मार दिया। 

एमपी नगर पुलिस के मुताबिक शाहपुरा में रहने वाली 18 वर्षीय युवती लॉ की छात्रा है। छात्रा के भाई ने बताया कि पीड़िता ने 28 सितंबर 2016 को एमपी नगर थाने में शाही हवेली बॉर एंड रेस्टोरेंट के पार्टनर रूपेश जयसवाल और उसके साथी अर्पित के खिलाफ दुष्कर्म, पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हाल ही में वो जमानत पर बाहर आया है। 

बीती रात पीड़ित छात्रा अपने घर लौट रही थी। रास्ते में घर से फोन आने पर छात्रा अरेरा हिल्स पर स्कूटी रोककर बात करने लगी। तभी आरोपी रूपेश जायवाल अपने साथी के साथ बाइक से पहुंचा और छात्रा पर समझौता करने के लिए दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने जब समझौता करने से इंकार कर दिया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर चाकू से हाथ और सिर पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

शाही हवेली रेस्टोरेंट का पार्टनर है रूपेश जयसवाल
पीड़ित के भाई ने बताया कि रूपेश जयसवाल इस मामले में कुछ दिन पहले ही जेल से जमानत पर रिहा हुआ था। उसके बाद से वह समझौते के लिए दबाव बना रहा था। पीड़ित के भाई मुताबिक आरोपी ने इससे पहले उसकी बहन को डरा धमकाकर उसका गर्भपात भी कराया था। 

पुलिस ने धमकियों को गंभीरता से नहीं लिया
पीड़िता छात्रा के भाई ने बताया कि आरोपी रूपेश जयसवाल और उसका साथी फोन पर धमकी देने के साथ ही व्हाट्सएप पर मैसेज कर रहे थे। इसकी शिकायत पीड़िता ने एसपी से लिखित आवेदन देकर की थी। साथ ही चाकू मारने के समय वह अपने साथ इंजेक्शन भी लेकर आए थे। वह छात्रा को धमका रहे थे कि अगर उसने समझौता नहीं किया तो वह अगली बार इंजेक्शन लगा देंगे। जिससे वह चल फिर भी नहीं सकेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week