धार: कंटेनर ने दूल्हे की कार को कुचला, दूल्हा सहित 9 बारातियों की मौत

Tuesday, May 9, 2017

धार/सीहोर। धामनोद में मंगलवार सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में दूल्हे सहित 9 लोगों की मौत हो गई। एक कंटेनर तेज रफ्तार से आया और दूल्हे की कार को कुचल डाला। हादसा इतना भीषण था कि उसमें सवार दूल्हा समेत सभी 9 बारातियों की मौत हो गई। बारात सीहोर जिले के इछावर से आ रही थी एवं धार जिले के मनावर जा रही थी। इस हादसे के बाद धार और सीहोर में मातम का माहौल है। 

सीहोर जिले के इछावर की जाट फैमिली की बारात मंगलवार सुबह धार जिले के मनावर तहसील के सिरसी गांव जा रही थी। बारातियों से भरी स्कॉर्पियो कार को धार जिले के धामनोद में गणेश घाट पर सुबह एक तेज रफ्तार कंटेनर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क हादसे में दूल्हे सहित कार में बैठे 9 लोगों की मौत हो गई। हादसे का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कंटेनर की टक्कर से कार बुरी तरह पिचक गई थी। कार को काटकर उसमें फंसे शवों को निकाला गया। घटना में घायल दो अन्य लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद इंदौर रेफर किया गया है।

दूल्हे का इंतजार करती रह गई दुल्हन
धार जिले के गणपुर शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक हीरालाल जाट की बेटी की मंगलवार को शादी थी। सोमवार रात दुल्हन का बाना निकला था। जब बारातियों के स्वागत की तैयारियां चल रही थीं, तभी उन्हें हादसे की जानकारी मिली। इसके बाद पूरे गांव में मातम पसर गया। पुलिस की शुरुआती जांच में कंटेनर के ब्रेक फेल होना बताया गया है।

मृतकों के नाम
दूल्हा मुकेश पुत्र जगदीश जाट निवासी गांव रूगदी इच्छावर (दूल्हा)
टीना पुत्र बिरम जाट
सुरेश पुत्र मोहनलाल जाट
नंदलाल पुत्र गोविंद
राधेश्याम पुत्र बद्रीप्रसाद जाट
महेश पुत्र बद्रीप्रसाद जाट
बाबूलाल पुत्र काशीराम जाट
कैलाश पुत्र प्रभुलाल जाट
कंटेनर ड्राइवर सुरेश पुत्र खेमाराम

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week