9 साल छोटे भाई से 5 साल तक रिलेशन में थी स्कूल टीचर, अब रेप केस दर्ज कराया

Tuesday, May 16, 2017

ग्वालियर। कानपुर से यहां पढ़ने के लिए आई एक युवती ने अपने से 9 साल छोटे भाई के खिलाफ रेप केस फाइल कराया है। पुलिस बयान में युवती ने बताया कि वो मेरा भाई नहीं बल्कि परिचित था। हम दोनों एक ही कमरे में साथ साथ रहते थे। एक दिन उसने मेरी मर्जी के बिना शारीरिक संबंध बनाए और फिर शादी का वादा किया। इसके बाद 5 साल तक वो आए दिन शारीरिक संबंध बनाता रहा। अब जबकि उसकी नौकरी लग गई है तो वो उसे छोड़कर भाग गया। पुलिस ने केस फाइल कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

टीआई थाना थाटीपुर यशवंत सिंह गोयल ने बताया कि मूल रूप से कानपुर निवासी युवती करीब 5 साल पहले यहां पढ़ने के लिए आई थी। और प्राइवेट स्कूल में टीचर भी है। यहां वनखण्डेशवर कॉलोनी में किराए से रहती थी। 5 साल पूर्व युवती से 9 साल छोटा एक युवक पीयूष भी उसके साथ रूम में रहने लगा। मोहल्ले वालों ने पूछा तो युवती ने उसे अपना छोटा भाई बताया। पीयूष एमआईटीएस कॉलेज से इंजीनियरिंग करने के लिए आया था। लोगों को दोनों एक दूसरे को भाई-बहन बताते थे।

अब कहा कि लिव इन रिलेशन हो गया था
युवती ने बताया कि पीयूष ने एक दिन उसके साथ जबरन संबंध बनाए। प्रतिरोध करने पर पीयूष ने शादी करने का भरोसा दिलाया। और 5 साल तक उसके साथ संबंध बनाता रहा। हम लोगों के बीच लिव इन रिलेशन बन गया था। पिछले दिनों उसकी पढ़ाई पूरी हो गई और जॉब भी लग गई और वो युवती को छोड़कर चला गया। युवती का आरोप है कि अब पीयूष शादी से इंकार कर रहा है। पुलिस ने पीयूष को पकड़ लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week