छात्रा ने ढोंगी साधू का प्राइवेट पार्ट काटा, 8 साल से कर रहा था रेप, मां की मर्जी शामिल थी

नई दिल्ली। केरल में एक 23 वर्षीय कानून की छात्रा ने एक ढोंगी साधू का प्राइवेट पार्ट काट डाला। बताया गया है कि पिछले 8 साल से यह ढोंगी साधू पीड़िता का उसी के घर में आकर रेप करता था। पीड़िता की मां को सब पता था लेकिन वो कोई आपत्ति नहीं उठाती थी। वो पीड़िता की मां से मिलने के लिए आता था। माना जा रहा था कि ढोंगी साधू ने पीड़िता की मां को अपने जाल में फंसा लिया था। स्वामी गणेशानंद उर्फ हरि स्वामी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने उसे व पीडित्रता की मां को हिरासत में ले लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, केरल के कोल्लम में स्थित पनमाना आश्रम में रहने वाला स्वामी गणेशानंद पीड़िता की मां से मिलने उसके घर आया करता था। पीड़िता का आरोप है कि 16 साल की उम्र से स्वामी उसका रेप कर रहा है। वह पिछले आठ से इस दंश को झेल रही है। बीती रात स्वामी ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। उसने धारदार हथियार से 54 वर्षीय साधू का प्राइवेट पार्ट काट डाला। उसके बाद पुलिस को फोन करके इसकी सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का 90 फीसदी प्राइवेट पार्ट कट चुका है। डॉक्टरों की टीम ने प्लास्टिक सर्जरी की है, ताकि खून को रोका जा सके और यूरीन पास हो सके।

केरल राज्य महिला आयोग की सदस्य प्रमीला देवी ने कहा कि उन्हें युवती के ऐसा करने पर गर्व है। किसी भी व्यक्ति की ऐसी हरकत, खासतौर पर धर्म की आड़ में स्वीकार्य नहीं है। इसी बीच, पुलिस युवती के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने को लेकर उलझन में है। बताया जा रहा है कि पुलिस फिलहाल आरोपी के खिलाफ केस तैयार कर रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी स्वामी गणेशानंद के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का इलाज चल रहा है। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़िता की मां भी इस जुर्म के बारे में जानती थी। उसे भी हिरासत में लिया गया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !