ड्रिंक करके लौट रही तलाकशुदा किडनैप, 5 घंटे तक चलती कार में गैंगरेप

Monday, May 15, 2017

नई दिल्ली। दोस्त के साथ कनॉट प्लेस में ड्रिंक करके आधी रात को वापस लौट रही एक तलाकशुदा 22 वर्षीय युवती को उसके आवास के ठीक पहले ही किडनैप कर लिया गया। कार में सवार 3 युवकों ने उसे काबू किया और फिर चलती कार में उसका गैंगरेप किया। यह घटनाक्रम 5 घंटे तक चलता रहा। बाद में आरोपियों ने उसे दिल्ली में फेंक दिया और भाग गए। महिला तलाकशुदा है, जो गुड़गांव के एक पीजी में रह रही है।

मूलरूप से सिक्किम की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह गुड़गांव के सेक्टर-17 सुखराली में पीजी में रहती है। 12 मई को वह एक दोस्त के साथ घूमने कनॉट प्लेस गई थी। वहां उसने ड्रिंक की और देर रात सुखराली पहुंची। वह जैसे ही अपने पीजी की तरफ मुड़ी एक कार आकर रुकी। कार में तीन युवक बैठे हुए थे। महिला का आरोप है कि युवकों ने उसे कार में खींच लिया और छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। उसने छुड़ाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सकी। 

तीनों युवकों ने एक-एक करके महिला के साथ रेप किया। उसे शहर में अलग-अलग जगह घुमाते रहे और फिर दिल्ली ले जाकर छोड़ दिया। महिला किसी तरह गुड़गांव पहुंची और आकर पुलिस को शिकायत दी।  गुड़गांव वेस्ट के डीसीपी सुमित कुमार ने बताया कि 3 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी युवकों की पहचान करने में जुटी है। सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week