पूर्व सैनिक की गुस्साई पत्नी ने पीएम मोदी को भेजी 56 इंच की ब्रा | 56 INCH BRA FOR MODI

Thursday, May 11, 2017

नई दिल्ली। खबर हरियाणा के फतेहाबाद से आ रही है। महिलाएं अक्सर गुस्से में आकर पुरुषों को चूड़ियां भेजतीं हैं, लेकिन यहां पूर्व सैनिक की गुस्साई पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को 56 इंच की ब्रा भेजी है। वो कश्मीर में फौजियों पर पत्थरबाजी और शहीदों के शव के साथ हुई बर्बरता को लेकर गुस्सा है। पूर्व सैनिक की पत्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी भी लिखी है। महिला ने पत्र में पीएम को अपने 56 इंच के सीने पर चोली पहनने और सेना के जवानों के हाथों को खोलने की अपील की है। पूर्व सैनिक की पत्नी सुमन रानी गुरुवार को अपने रिटायर्ड फौजी पति धर्मबीर के साथ जिला सैनिक बोर्ड पहुंची और वहां पर पीएम के नाम एक चोली और एक लेटर जमा कराया। 

महिला ने कहा कि वो पीएम को चुनाव से पहले उनके 56 इंच के सीने की बात को याद दिलाना चाहती हैं। सैनिक की पत्नी ने पीएम को जो पत्र भेजा है उसमें कहा कि पहले सैनिक के शहीद होने की बात से उनके परिवार का सर गर्व से ऊंचा हो जाता था लेकिन अब यह डर रहता है कि वहां कश्मीर में कोई लात मारेगा कोई पत्थर मारेगा या सिर काट के ले जाएगा। पत्र में लिखा है कि "पिछले दिनों कुछ वीडियो और खबरों में सैनिकों को कुछ एक आंतकियों द्वारा बेइज्जत किया जा रहा है। लातें मारी जा रही हैं पत्थर मारे जा रहे हैं, सैनिकों के सिर तक काट कर ले गए। 

बीजेपी की सरकार बनने से पहले प्रधानमंत्री जी आपने बड़ी-बड़ी बातें की थी कि एक के बदले 10 सिर काट कर लाने चाहिये। प्रेम पत्र नहीं लिखना चाहिए। दुश्मन को उसी की भाषा में जबाब देना चाहिए। इन्हीं बातों से प्रभावित होकर देश की जनता ने बहुमत से सरकार बना दी। तब लगा कि देश के दुश्मनों को तो सबक सिखाया जा सकेगा। अब कोई हेमराज की तरह शहीद नहीं होगा। दुश्मन ऐसा करने की सोच भी नहीं सकेगा लेकिन ऐसे हादसे कई बार हो गए और प्रधानमंत्री जी दुश्मनों को कभी शाल भेंट कर रहे हो कभी उनके साथ चाय पीने और बधाई देने चले जाते हो। ऐसी शर्मनाक घटना होने पर वही पहले वाली सरकार की तरह कड़े शब्दों में निन्दा, सख्त धमकी, और बातो बातो में करारा जबाब दे देते हो सैनिको के हाथ बंधे लग रहे हैं।"

माीडिया से बातचीत करते हुए सुमन ने बताया कि उसके पति फौज में थे और कई सालों तक उन्होंने देश की सेवा की है। अब वह अपने बेटे को भी फौज में भेजना चाहती है, लेकिन जवानों के साथ बर्बरता देखकर उनकी रूह कांप जाती है। सुमन ने कहा कि इसलिए प्रधानमंत्री को 56 इंच की छाती ढकने के लिए चोली भेजी है। पीएम उसी के लायक हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week