50 वर्षीय BJP MLA SHAILENDRA JAIN ने की लवमैरिज, 3 साल से चल रही थी LOVE STORY

Thursday, May 11, 2017

भोपाल। 50 साल पुराने भाजपा विधायक शैलेन्द्र जैन 2013 में दूसरी बार विधानसभा का चुनाव जीते और 2014 में उनकी प्रेमकथा शुरू हो गई। इश्क बढ़ा और नशा चढ़ा तो 2017 में 11 मई गुरूवार को चुपके से शादी रचा ली। फिर फेसबुक पर नई पत्नी के साथ फोटो डाल दी। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि विधायक महोदय को 50 बरस की उम्र में दूसरी शादी के लिए बधाई दें या मन में उठ रहे हैं वो सवाल दाग दें। 

लगभग 50 साल के सागर से भाजपा विधायक शैलेंद्र जैन ने गुरुवार शाम को 4 बजे भाग्योदय तीर्थ पहुंचकर आर्यिका माताजी के समक्ष अपनी प्रेमिका अनु से शादी कर ली। अचानक विधायक के अपनी पत्नी के साथ सामने आने के बाद चौंका देने वाली स्थिति निर्मित हो गई। किसी को कुछ समझ नहीं आया कि, उनसे इस बारे में कुछ पूछें या शादी की बधाई दें।

हालांकि शैलेंद्र जैन का कहना है कि, वे और अनु 2014 से एक-दूसरे के संपर्क में थे। अब जाकर उन्होंने शादी करने का फैसला किया। सूत्रों के मुताबिक, शैलेंद्र जैन ने 1982 में अपनी विधवा भाभी मीनाक्षी राणा से विवाह किया था। कुछ साल पहले वे एक-दूसरे से अलग रहने लगे थे।मीनाक्षी ने उनके बड़े भाई मनोहरलाल से लव मैरिज की थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week