5 साल से था रिश्ता, ASP ने पूनम की लाश गोद में रखकर खुद को गोली मारी

Tuesday, May 16, 2017

जयपुर। एटीएस के एएसपी अाशीष प्रभाकर की संदिग्ध मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि उनके साथ मृत मिली पूनम शर्मा से एएसपी आशीष का 5 साल पुराना रिश्ता था। दोनों की लवस्टोरी अच्छी चल रही थी परंतु 6 महीने पहले उसमें तनाव आ गया था। कहा जा रहा है कि तलाकशुदा पूनम, एएसपी आशीष पर शादी के लिए दवाब बना रही थी। कुछ युवक इसी मामले में एएसपी आशीष को ब्लैकमेल कर रहे थे अत: एएसपी ने पहले पूनम को गोली मारी फिर उसकी लाश को अपनी गोद में रखकर खुद को शूट कर लिया। 

पूनम के जीजा विमलेश व बहन दीपिका ने बताया कि पूनम के मोबाइल को वह और परिवार के अन्य सदस्य रोजाना चेक करते थे। उसमें ना तो कभी आशीष प्रभाकर की फोटो देखी और ना ही उसके नाम से कोई नंबर सेव थे। हम लोग तो पूनम की शादी के लिए लड़का तलाश कर रहे थे। पैसों की कमी नहीं थी परिवार में। अगर हम लोग पूनम के साथ रहते तो वह हमारी भी हत्या कर देता। अब वह खुद को बचाने और हमें बदनाम करने के लिए सुसाइड नोट लिखकर चला गया।

पति की शिकायत करने आई थी तब आशीष से मुलाकात हुई 
सूत्रों ने बताया कि वर्ष 2011 में पूनम की शादी हुई, लेकिन उसके अगले दिन ही झगड़े के बाद उसने पति व ससुराल वालों के खिलाफ माणक चौक थाने में रिपोर्ट दी। हालांकि, बाद में दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया, लेकिन पूनम ने तलाक ले लिया। आशीष प्रभाकर माणक चौक में एसीपी के तौर पर तैनात थे। उसी दौरान उनका पूनम से संपर्क हुआ था और वर्ष 2012 में दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो गई, लेकिन पिछले छह माह से पूनम आशीष पर शादी के लिए दबाव बना रही थी और महेश नगर इलाके में रहने वाले कुछ युवकों के माध्यम से प्रभाकर को ब्लैकमेल कर रही थी। इस मामले से जुड़ी पूरी कहानी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week