पुलिसवालों का टेलर भी करोड़पति निकला, 45 करोड़ के पुराने नोट मिले

Friday, May 19, 2017

चेन्नई। पुलिसवालों के कपड़े सिलने वाला एक टेलर करोड़पति निकला। छापामार कार्रवाई में उसके पास से 45 करोड़ रुपए के पुराने नोट मिले हैं। टेलर का कहना है कि ये नोट किसी व्यापारी के हैं। उसने संभालने के लिए दिए थे। पुलिस को शक है कि टेलर पुराने नोट कमीशन पर बदलने का धंधा करता है और सोशल मीडिया पर चर्चा है कि ये नोट पुलिसवालों की काली कमाई है जो उन्होंने टेलर का यहां छुपा रखी थी। 

पूरा मामला चेन्नई के कोडाम्बक्कम के जकारिया कॉलोनी का है। जहां एक टेलर की दुकान पर पुलिस ने छापेमारी की। इस दुकान में पुलिसकर्मियों के कपड़े सिलने के लिए आते हैं। पुलिस टीम ने जैसे ही दुकान पर छापेमारी की उन्हें यहां बंद हो चुके नोट बरामद हुए। जिसे देखकर पुलिस अधिकारी सकते में आ गए कि आखिर नोटबंदी के इतना समय गुजरने के बाद भी 45 करोड़ जैसी बड़ी रकम वो भी पुराने नोट में यहां क्यों रखे हैं? फिलहाल पुलिस ने पूरी रकम को जब्त कर लिया है।

पुलिस ने पूरे मामले के सामने आने के बाद दुकान के मालिक धांदापानी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने बताया कि उसकी दुकान में रखे ये पुराने नोट पॉन्डी बाजार के रियलटर पठान गिलानी का है। जिसने उसे ये रुपये अपनी दुकान में रखने के लिए दिए थे। फिलहाल पुलिस को शक है कि गिरफ्तार धांदापानी एक एजेंट के तौर पर कार्य करता है जो कमिशन पर पुराने नोटों की अदला-बदली कराता है। पुलिस ने मामले से जुड़ी रिपोर्ट आरबीआई को सौंप दी है, साथ ही जब्त की गई नगदी भी आरबीआई के हवाले कर दिया। पुलिस सूत्र बता रहे हैं कि मामला आयकर विभाग या फिर डायरेक्टरेट ऑफ रेवन्यू इंटेलिजेंस को सौंपा जा सकता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week