महाराष्ट्र से 3 माह पहले लापता हुई युवती भोपाल के ONLINE SEX RACKET में मिली

Sunday, May 21, 2017

भोपाल। पिछले दिनों भोपाल में पकड़े गए ऑनलाइन सेक्स रैकेट में वह युवती भी बरामद हुई है जो 3 माह पहले महाराष्ट्र के चंद्रपुर से लापता हुई थी। स्थानीय थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज है। युवती के परिजन उसे लेने के लिए भोपाल आ चुके हैं। वहीं इस गिरोह का मास्टर माइंड वीर उर्फ सुभाष द्वेदी अभी भी फरार है। साइबर पुलिस ने उस पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। 

दिल्ली में रजिस्टर्ड वेबसाइट का ई-7 अरेरा कॉलोनी स्थित राधा अपार्टमेंट, अशोका सोसायटी में ऑफिस संचालित था। साइबर सेल ने जब यहां छापामार कार्रवाई की तो 6 लोग मौजूद थे। इनमें कुछ व्यापारियों के अलावा बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा भोपाल का मीडिया प्रभारी नीरज शाक्य भी शामिल था।

3 मई से युवती थी लापता
गिरोह का सरगना सतना निवासी वीर उर्फ सुभाष द्विवेदी फरार है। सुभाष ही कम पढ़ी-लिखी ऐसी युवती को अपने जाल में फंसाता था, जिनको नौकरी की जरूरत होती थी। साइबर सेल एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि गिरोह के चंगुल से चंद्रपुर महाराष्ट्र की जिस युवती को मुक्त कराया वह 3 मई को बिना बताए घर से गायब हो गई थी। वह दो दिन बाद भोपाल पहुंची थी। वह पिछले 15 दिन से आरोपियों के चंगुल में थी।

नया सवाल
अब तक पुलिस यह दावा कर रही थी कि गिरोह के लोग नौकरियां देने के लिए युवतियों को बुलाते थे परंतु इस मामले का खुलासा होने के बाद कहानी बदल रही है। क्या युवतियों को किडनैप करके यहां रखा गया था या फिर वो अपनी मर्जी से इस धंधे में उतर आईं थीं। सवाल यह है कि यदि युवती नौकरी के नाम पर भोपाल आई थी तो गुमशुदगी क्यों। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week