होटल ताज: कर्मचारी ने युवती का रेप करते-करते 23 हजार रुपए भी चुरा लिए

Wednesday, May 17, 2017

चंडीगढ़। होटल ताज के एक कर्मचारी पर होटल में ठहरी एक युवती से रेप करने का आरोप सामने आया है। युवती ने बताया कि घटना के दिन उसका बर्थडे था। उसने कर्मचारी से बर्थडे स्पेशल के लिए टिप्स मांगे तो कर्मचारी उसे अपने घर ले गया। यहां केक काटा, बर्थडे सेलि​ब्रेट किया। फिर उसके साथ रेप किया और उसके पर्स में से 23 हजार रुपए चोरी कर लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना सोमवार देर रात की है। होटल में ठहरी इस युवती का जन्मदिन था। आरोपी कर्मचारी ने पहले इससे दोस्ती और जन्मदिन मनाने के बहाने से उसे देर रात सैक्टर-22 स्थित अपने कमरे में ले गया, फिर रेप किया। युवती ने होटल में पहुंचकर मंगलवार सुबह मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. रामगोपाल, सैक्टर-17 थाना प्रभारी रणजीत सिंह और सेक्टर 3 थाना प्रभारी पूनम दिलावरी पहुंची और युवती के बयान दर्ज करवाए। सी.एफ.एस.एल. की टीम ने सैक्टर-22 स्थित घटनास्थल से सुबूत इकट्ठे किए। वहीं पुलिस ने होटल ताज से सी.सी.टी.वी. फुटेज भी हासिल की है। जिसमें युवती होटल कर्मचारी के साथ जाते हुए दिखाई दे रही थी। 

हिमाचल निवासी है आरोपी :
आरोपी सन्नी मूल रूप से हिमाचल स्थित कांगड़ा का रहने वाला है। वह पिछले पांच सालों से होटल में काम करता था। जयपुर स्थित एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली युवती सोमवार को चंडीगढ़ में कंपनी की बैठक में शामिल होने आई थी। वह होटल ताज की चौथी मंजिल पर ठहरी हुई थी। इस दौरान उसकी मुलाकात होटल कर्मचारी सन्नी से हुई। थोड़ी देर में युवती और सन्नी के बीच बातचीत हो गई।

युवती ने होटल कर्मचारी को बताया कि उसका बर्थ-डे है और वह बर्थ-डे मनाना चाहती है। होटल कर्मचारी ने युवती को कहा कि वह सैक्टर-22 में रहता है और कमरे पर जाकर केक काटकर पार्टी करेंगे। युवती ने हामी भर दी। सन्नी की साढ़े बारह बजे ड्यूटी खत्म हो गई। वह युवती को अपनी बाइक से कमरे पर ले गया। 

बर्थ-डे मनाने गई थी :
युवती ने आरोप लगाया कि सन्नी ने पहले बर्थ-डे बनाया और उसके बाद जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद सुबह साढ़े पांच बजे सन्नी उसे होटल छोड़ गया। सुबह नौ बजे युवती ने पर्स चैक किया तो उसमें 23 हजार नकदी गायब थी। 

मैडीकल कराने से भागी युवती :
रेप का आरोप लगाने वाली युवती का मैडीकल करवाने पुलिस सैक्टर-16 जनरल अस्पताल में पहुंची थी। पहले युवती मैडीकल करवाने से इंकार करती रही। युवती पुलिसकर्मियों को धक्का देकर अस्पताल से बाहर भागने लगी। युवती को भागती देख पुलिसकर्मी उसके पीछे दौड़े और उसे कुछ दूरी पर जाकर पकड़ लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week