युवक कांग्रेस के 20 पदाधिकारी सस्पेंड, नोटिस जारी

Wednesday, May 10, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा 06 लोकसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष और 14 प्रदेष युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों पर निलंबन की कार्यवाही की गई है। यह कार्यवाही युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी श्री देवेन्द्र यादव और प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्री कुणाल चौधरी के संयुक्त निर्देश पर हुई है। श्री देवेन्द्र यादव (महापौर भिलाई) के भारतीय युवा कांग्रेस में सचिव बनने और फिर मध्यप्रदेश का उन्हें प्रभार मिलने के बाद प्रदेश युवा कांग्रेस केे पदाधिकारियों की बैठकें भोपाल मे संपन्न हुई थी, जिसमें लगातार दो बार अनुपस्थित रहे पदाधिकारियों को उनसे उनकी अनुपस्थिति के संबंध में एक नोटिस भेजकर उन्हें निश्चित समयावधि में स्पष्टीकरण भेजने के लिए कहा गया था।

युवा कांग्रेस के जिन पदाधिकारियों द्वारा समयसीमा मे स्पष्टीकरण नही भेजा गया है ऐसे 06 लोकसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष और 14 प्रदेश पदाधिकारियों को प्रदेष प्रभारी संगठन के राष्ट्रीय सचिव श्री देवेन्द्र यादव और अध्यक्ष श्री कुणाल चैधरी ने उन्हें 15 दिन की अवधि के लिए निलंबित किया है। जो पदाधिकारी निलंबित किए गए हैं, वहं लोकसभा अध्यक्ष सर्वश्री अंकेष हजारी-दमोह, आषुतोष दीक्षित (मनु)-खजुराहो, राजदीपसिंह मोनू-सतना, अभिनव चैरसिया-मंडला, लोमहर्ष बिसेन-बालाघाट, लवलेश राठौर-बैतूल हैं। जिन प्रदेश पदाधिकारियों को 15 दिन के लिए निलंबित किया गया है उनमें सर्वश्री अभिषेक यादव जबलपुर-महामंत्री, अभयप्रतापसिंह ठाकुर जबलपुर, श्रीमती छाया मोरे खरगौन, दिलीप चैकीकार छिंदवाड़ा, गगन घेंघट भोपाल, गिर्राजसिंह गुर्जर ग्वालियर, इरषाद पठान षिवपुरी, क्षितिज लुंबा गुना, मुनेन्द्र भदौरिया ग्वालियर, श्रीमती संगीता चंदेल नीमच, सैय्द ताहिर अली जबलपुर, श्यामलाल मालवीय मंदसौर, सोमराज नरवरिया भिण्ड़, और नितिन गर्ग जिला आगर सभी प्रदेष युवा कांग्रेस के सचिव हैं शामिल हैं। 

प्रभारी श्री यादव ने यहाँ यह भी स्पष्ट किया है कि इंदौर, मुरैना और मंदसौर के लोकसभा अध्यक्षों के साथ ही प्रदेष सचिव श्री सतीष जायसवाल के संबंध में विगत दिवस प्रकाषित समाचार का खंडन किया है, यह सभी यथावत् कार्यरत हैं। श्री यादव ने सगठन के अन्य पदाधिकारियों से भी आगृह किया है कि वह संगठन के कार्यों को प्राथमिकता प्रदान करें, और सौपे गए सभी संगठनात्मक दायित्वों को कर्तव्यनिष्ठा के साथ उन्हें पूरा करें।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week