राधारमण 15 स्टूडेंट्स का MONEY CAPITAL HEIGHT में चयन | CAMPUS

भोपाल। बीते अनेक वर्षों से लगातार शानदार कैम्पस सिलेक्सन दे रहे RADHARAMAN GROUP OF INSTITUTES के विद्यार्थियों को इस वर्ष भी लगातार अच्छे पैकेज के ऑफर मिल रहे है। ऐसा ही एक अवसर विगत दिवस विश्व की अग्रणी शेयर, कमोडिटी तथा फ्यूचर ट्रेडिंग कंपनी मनी केपीटल हाइट के कैम्पस के रूप में देखने को आया। इस कैम्पस में समूह के बीई तथा एमबीए विद्यार्थियों के इंटरव्यू कंपनी द्वारा लिये गए तथा 15 विद्यार्थियों का चयन किया गया। चुने गए विद्यार्थी अब देश के बहुत बड़े पूंजी बाजार से जुड़ी इस कंपनी में अपनी सेवाएं देंगे।

राधारमण ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यूट्स के चेयरमेन ने इस बात पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि समूह के विद्यार्थियों की योग्यता पर दिनोंदिन देश और दुनिया की कंपनियों का विश्वास बढ़ रहा है जिसके चले नामी गिरामी कंपनियां समूह परिसर में कैम्पस के लिए आ रही हैं। 

आज समूह से निकले विद्यार्थी इन केम्पसों के माध्यम से चुने जाकर पूरी दुनिया में अपना व राधारमण समूह का नाम रोशन कर रहे हैं। इनमें से कुछ विद्यार्थी तो 24 लाख रूपए सालाना तक के उच्च पैकेज पर चयनित हुए हैं।
Radharaman Group of Institutes Bhopal के बारे में अधिक जानकारी के लिए इस बेवसाइट पर विजिट करें। www.radharamanbhopal.com

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !