12वीं के छात्र ने 11वीं की छात्रा के पेट में तलवार आर-पार कर दी, टॉवर पर चढ़ा और कूद गया

Thursday, May 18, 2017

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कांकेर जिले में 12वीं का छात्र अचानक 11वीं की छात्रा के घर में नंगी तलवार लेकर घुस गया। छात्रा के सामने आते ही उसने तलवार लड़की के पेट के आरपार कर दी। छ़ात्रा के शरीर में घुसी तलवार को छोड़कर वो एक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया और लड़की के पिता को बुलाने लगा। पूरा गांव जमा हो गया। 2 घंटे तक ड्रामा चला। फिर छात्र टॉवर से नीचे कूद गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लोग इसे इकतरफा प्यार का परिणाम बता रहे हैं। 

दिल दहला देने वाली यह घटना छत्तीसगढ़ राज्य में कांकेर के बैजनपुरी गांव की है. जहां रहने वाला 19 वर्षीय युवक कलम सिंह अपने पड़ोस की एक लड़की को बहुत पसंद करता था. दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. कलम 12वीं कक्षा का छात्र था जबकि लड़की 11वीं कक्षा में पढ़ती थी. कलम उस लड़की को दिलो जान से चाहता था लेकिन उसने कभी लड़की से नहीं कहा.

गुरुवार को अचानक कलम सिंह तलवार लेकर लड़की के घर में घुस गया. जैसे ही लड़की उसके सामने आई तो कलम ने तलवार सीधी लड़की के पेट में घुसा दी. लड़की चीखने लगी. तलवार उसके पेट के आर-पार हो चुकी थी. उस वक्त घर में परिवार का कोई सदस्य भी मौजूद नहीं था. उसका भाई घर के बाहर खेल रहा था. बहन की आवाज सुनकर वो अपने घर की ओर दौड़ा.

उसने शोर मचाकर पडोस के लोगों को बुलाया. इसी दौरान आरोपी युवक कलम सिंह वहां से भागकर गांव में लगे एक मोबाइल टॉवर की तरफ चला गया. लोगों ने लहूलुहान हालत में लड़की को अस्पताल में दाखिल कराया. तलवार तब तक लड़की के पेट में ही घुसी हुई थी.

उधर, हमलावर युवक कलम सिंह 150 फीट ऊंचे मोबाइल टॉवर पर जा चढ़ा. देखते ही देखते पूरा गांव वहां जमा हो गया. कलम सिंह ने धमकी देते हुए कहा कि अगर कोई ऊपर चढ़ा तो वह नीचे कूद जायेगा. उसने वहीं से चीखकर पूछा कि कि लड़की मरी या नहीं. उसे किसी ने कोई जवाब नहीं दिया.

युवक ने उसके पिता को टॉवर के पास बुलाने की गुहार लगाई. वो बताना चाहता था कि उसने लड़की पर जानलेवा हमला क्यों किया. करीब दो ढाई घंटे तक मोबाइल टॉवर के पास हंगामा होता रहा. इसी दौरान मौके पर मौजूद एक दो लड़के टॉवर पर चढने की कोशिश करने लगे. ये देखकर कलम सिंह टॉवर से कूद गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई. उधर, अस्पताल में लड़की के पेट से डॉक्टरों ने तलवार निकाल दी. अब लड़की को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. डॉक्टरों को उम्मीद है कि उसकी जान बच जाएगी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week