100 करोड़ की ज़मीन 1.25 करोड़ में कैसे मिलती है: लोगों ने लालू से पूछा

Friday, May 12, 2017

नई दिल्ली। सोशल मीडिया दोधारी तलवार है। यहां मौजूद भीड़ के सामने आप अपने दुश्मन पर हमला कर सकते हो तो भीड़ के गुस्से का शिकार भी हो जाते हो। लालू प्रसाद यादव पिछले कुछ समय से ट्वीटर पर काफी एक्टिव हैं। आज वो ट्रोलिंग के शिकार हो गए। यूजर्स ने लालू यादव की जमकर धुलाई की। लालू यादव की बेटी मीसा पर आरोप लगा है कि उन्होंने मुखौटा कंपनियों का इस्तेमाल कर करोड़ों की जमीन खरीदी है। इस आरोप के बाद लालू परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि लालू यादव ने @laluprasadrjd से ईवीएम को लेकर सवाल जरूर उठाया है। लालू यादव ने एक ट्वीट कर पूछा कि ईवीएम पर चुप्पी का राज क्या है? 

उसके बाद ट्विटर यूजर्स ने लालू को ट्रोल करना शुरू कर दिया। किशन नाम के एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा है कि वो तो आप बताएंगे कि जमीन घोटाला, चारा घोटाला और शहाबुद्दीन पर नीतीश की चुप्पी का राज क्या है?वहीं, गौरव सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा है कि "तुम चाचा घोटाले भी करो, गुंडों के साथ गलबहियां भी करो और लोकतंत्र पर खूब कालिख पोतों। कोई ऐसा सगा नहीं, जिसको चाचा ने ठगा नहीं।"

अमरजीत सिंह नामक यूजर्स ने पूछा कि "100 करोड़ की ज़मीन 1.25 करोड़ में कैसे मिलती है इसका राज़ नहीं बता रहे। क्या बात है। चुप्पी का राज क्या है? कुमार शानू नाम के एक यूजर्स ने लिखा है कि जिनके घर शीशे के होते हैं वो किसी दूसरे के घर पत्थर नहीं मारा करते। Specially for लालू जी। राजीव चौधरी ने लिखा है कि मीसा जी और दामाद जी शेयर ट्रांसफर के माध्यम से जमीन ले रहे हैं। कैसे कर लेते है, थोड़ा दिमाग हम को भी दीजिये।

दरअसल, लालू यादव पर हाल के दिनों में कई आरोप लगे हैं। उन्होंने इन मुद्दों पर कभी खुल कर जवाब नहीं दिया है। वहीं, गठबंधन के साथी व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कभी इस मुद्दे पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week