मां ने अपने सामने कराया बेटी का गैंगरेप, VIDEO भी बनाया

Tuesday, April 11, 2017

रोहतक। यहां एक महिला ने अपने अवैध रिश्तों को छुपाए रखने के लिए अपनी ही नाबालिग बेटी का गैंगरेप करवाया। महिला के 3 लोगों से अवैध संबंध हैं। एक दिन उसकी बेटी और 12वीं की छात्रा ने आपत्तिजनक स्थिति में सबको एक साथ देख लिया। अपनी बेटी का मुंह बंद कराने के लिए मां ने अपने प्रेमियों से बेटी का गैंगरेप करवाया। वीडियो बनवाया और फिर यह सिलसिला लगातार चलता रहा। पीड़िता ने पहली बार मीडिया के सामने आकर आरोपियों के खिलाफ खुलासा किया और मां समेत सभी को सजा-ए-मौत देने की मांग की।

पीड़िता की शिकायत पर आरोपी मां और उसके तीन प्रेमियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता का कहना है कि उनके पास उसका अश्लील वीडियो भी है, जिसे वो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करते थे।

पीड़िता ने बताया कि उसकी मां के रामभगत, दिनेश व कमल के साथ अवैध संबंध थे। एक दिन उसने अपनी मां को तीनों के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। अगले दिन शाम को उसकी मां उसे अपने साथ उस चौबारे पर ले गई और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। पीड़िता ने कहा की कमरे के अंदर पहले से कैमरा लगा हुआ था। पहले रामभगत ने फिर दिनेश और कमल ने भी रेप किया।

ये सिलसिला यूं ही चलने लगा और फिर तीनों उसकी मां के सामने उसके साथ रेप करते। पीड़िता ने बताया कि एक बार रास्ते में उसे और उसकी मां को दिनेश ने अपनी गाड़ी में बिठाया। मां ने उसके कुछ खाने को दिया जिससे वो बेहोश हो गई। आंख खुली तो वो नग्न हालत में होटल के किसी कमरे में थी। दिनेश ने वहां भी उसका वीडियो बनाया और धमकी दी अगर किसी से कुछ बताया तो वीडियो वायरल कर दूंगा।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तीनों के साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर मां ने लोहे की गर्म रॉड़ से उसके शरीर को कई बार जलाया। पीड़िता ने मांग की है कि वो चारों को फांसी पर लटकते देखना चाहती है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं