नेताजी के घर में जो ताला खोला वहीं से नोटों के बंडल बाहर निकले | V NAGARAJ

Friday, April 14, 2017

बेंगलुरु। पुलिस ने पूर्व कॉर्पोरेटर वी. नागराज उर्फ बॉम्ब नाग के घर पर शुक्रवार को छापेमारी कर 40 करोड़ की पुराने करंसी बरामद की। इसके अलावा कुछ हथियार भी पुलिस को मिले हैं। नागराज के खिलाफ एक शख्स ने किडनैपिंग की शिकायत दर्ज कराई थी। आरोपी विधायक का चुनाव भी लड़ चुका है। तलाशी के दौरान सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि पुलिस ने जो भी ताला खोला वहां से नोटों के बंडल बाहर निकले। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेड के वक्त नागराज बंगले पर नहीं था। यहां कई लेयर में लोहे के गेट लगे थे। पुलिस ताला तोड़कर अंदर घुसी। तलाशी के दौरान मिली रकम की काउंटिंग 5 से ज्यादा घंटें तक चली। एसीपी हेमंत निंबालकर ने न्यूज एजेंसी से कहा, ''आरोपी के खिलाफ किडनैपिंग, फिरौती और लूट की शिकायत दर्ज मिली थी। कोर्ट के ऑर्डर पर पुलिस ने उसके ठिकाने पर छापेमारी की। बैन नोटों के अलावा प्रॉपर्टी के दस्तावेज भी मिले।

आरोप है कि नागराज ने शख्स को प्रॉपर्टी के सौदे के लिए सीक्रेज जगह पर बुलाया था। इस दौरान उसे कब्जे में ले लिया और फिरौती लेकर छोड़ दिया। नागराज पर कई क्रिमिनल केस दर्ज हैं। बता दें कि नरेंद्र मोदी ने 8 नवंबर, 2016 को 500/1000 के नोटों को बंद करने का एलान किया था। जिसके बाद देशभर में कई लोगों के ठिकानों से बड़ी रकम जब्त की जा चुकी है।

कौन है नागराज?
आरोपी 2004 में कर्नाटक की गांधीनगर सीट से विधायक का चुनाव लड़ चुका है। तब वह कांग्रेस कैंडिडेट दिनेश गुंदुराओ से सिर्फ 500 वोटों से हारा था। नागराज बेंगलुरु में बने लग्जरी बंगले में रहता है। यहां कई लेयर में लोहे के गेट और ताले लगे थे। उन्हें काटने के लिए मेटल कटिंग एक्सपर्ट्स को बुलाया गया। तब जाकर पुलिस अंदर घुस पाई और छापेमारी की।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं