पसंद नहीं तो UP छोड़ दो: हत्यारोपी MLA के साथ मंच पर आए CM योगी आदित्यनाथ ने कहा

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे हैं। जहां एक कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मंच पर अपनी पत्नी की हत्या के आरोपी विधायक अमनमणि त्रिपाठी भी नजर आए। अमनमणि त्रिपाठी ने केवल सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मंच ही साझा नहीं किया, उन्होंने सीएम योगी पैर भी छुए। एक ही मंच पर योगी आदित्यनाथ के साथ अमनमणि त्रिपाठी के नजर आने को लेकर कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई।

सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर के दूसरे दौरे पर पहुंचे हैं। दो दिवसीय दौरे के पहले सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। जहां उन्होंने प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार को लेकर कई बड़े ऐलान किए। उन्होंने कहा कि अगर कोई यूपी की कानून व्यवस्था से खुश नहीं है तो यूपी छोड़कर जा सकते हैं। हालांकि जहां एक ओर योगी आदित्यनाथ मंच से कानून व्यवस्था को लेकर ऐलान कर रहे थे वहीं मंच पर हत्या के आरोपी निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी की मौजूदगी से कई सवाल जरूर उठने लगे। अमनमणि त्रिपाठी पर पत्नी सारा की हत्या का आरोप है। पत्नी की हत्या के केस के अलावा कई और मामले भी अमनमणि त्रिपाठी पर दर्ज हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री के साथ केवल मंच पर ही अमनमणि त्रिपाठी नजर नहीं आए, बल्कि उन्होंने योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर पोस्टर्स भी लगवाए थे। सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मंच साझा करने को लेकर विवाद पर निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने कहा कि मेरा सीएम के साथ मंच पर बैठना कोई बड़ी बात नहीं है। उन्होंने कहा कि इलाके के विकास को लेकर सीएम योगी को मैंने मांग पत्र सौंपा है। बता दें कि इससे पहले योगी आदित्यनाथ के साथ अमनमणि त्रिपाठी ने मुलाकात भी की थी। जिसको लेकर चर्चा शुरू हुई थी कि अमनमणि त्रिपाठी बीजेपी में जा सकते हैं। हालांकि इस पर कोई फैसला सामने नहीं आया। अमनमणि त्रिपाठी, बाहुबली नेता अमरमणि त्रिपाठी के बेटे हैं। अमरमणि त्रिपाठी कवयित्री मधुमिता शुक्ला की हत्या के केस में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !