UC NEWS पर सनी लियोनी के साथ नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

Monday, April 10, 2017

नई दिल्ली। कपिल से विवाद के बाद सुनील ग्रोवर अब बड़े स्टार बन गए हैं। जहां लोग कपिल शर्मा से दूर भाग रहे हैं वहीं सुनील ग्रोवर को लगातार नया काम मिल रहा है। अब यूसी न्यूज ने एक मैच की कॉमेंट्री के लिए 2 ऐसे लोगों को अनुबंधित किया है कि मैच से ज्यादा लोग कॉमेंट्री देखना पसंद करेंगे। जी हां, सुनील ग्रोवर मैच की कॉमेंट्री करेंगे और सनी लियोनी उनके साथ होंगी। 

सुनील ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रहे हैं, "मैं सुनील ग्रोवर और मैं 13 अप्रैल को आईपीएल मैच की लाइव कमेंटरी करूंगा। इस सेशन में अभिनेत्री सनी लियोनी भी सुनील ग्रोवर के साथ नजर आएंगी। इस वीडियो में सुनील ने अभिनेत्री का नाम नहीं लिया पर इस बात की पुष्टि जरूर की कि वह 'लैला' और 'बेबी डॉल' के साथ नजर आएंगे। बताते चलें कि ये दोनों सनी लियोनी के आइटम नंबर्स हैं। वीडियो के साथ सुनील ग्रोवर ने ट्वीट किया, "वह सबकी फेवरेट हैं, प्रशंसक उन्हें बेबी डॉल कहते हैं। गेस कीजिए कौन मेरे साथ नजर आएगा। 

क्या है यूसी न्यूज
अलीबाबा मोबाइल बिजनस ग्रुप के पार्ट यूसीवेब इंडिया ने 'यूसी न्यूज' (UC News) नाम से न्यूज ऐग्रिगेशन ऐप लॉन्च किया है। कंपनी के मुताबिक यूसी न्यूज प्लैटफॉर्म पर यूजर्स को समाचार, क्रिकेट, टेक्नॉलजी, एंटरटेनमेंट, मूवीज़ और लाइफस्टाइल समेत 20 से ज्यादा फीचर्ड चैनल्स का न्यूज कॉन्टेंट एकसाथ मिल रहा है। दुनिया भर में इस एप को अब तक करीब 5 करोड़ लोगों ने डाउनलोड कर लिया है। 

कंपनी के मुताबिक यूसी न्यूज यूजर्स को उनके क्षेत्र के हिसाब से कॉन्टेंट उपलब्ध करवाता है। इस ऐप को खासतौर पर भारत के लिए डिवेलप किया गया है। कंपनी की खास डेटा टेक्नॉलजी से पावर्ड इस ऐप में फेसबुक और ट्विटर के ट्रेंड्स पर नजर रखी जाती है और इंटरेस्ट के आधार पर यूजर्स को कॉन्टेंट दिया जाता है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं