TREASURE ISLAND में 11वीं की छात्रा का MMS | INDORE

Friday, April 21, 2017

इंदौर। तुकोगंज थाना क्षेत्र में स्थित TREASURE ISLAND INDORE के इंटरनेशनल शोरूम में शॉपिंग करने गयी नाबालिग छात्रा का MMS बनाने का मामला सामने आया है। शोरूम का मैनेजर ही चेंजिंग रूम के दरवाजे के नीचे से मोबाइल डालकर कपड़े बदल रही छात्रा का वीडियो बना रहा था, लेकिन छात्रा को इसकी भनक लग गई। वो भागकर अपने परिजनों के पास पहुंची और सारी बात बताई। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। 

अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र की रहने वाली 11वीं की छात्रा एमजी रोड स्थित शहर के नामी ट्रेजर आईलैंड मॉल में शॉपिंग करने गई थी। जहां वह इंटरनेशनल ब्रांड की जींस खरीदने गयी थी। जींस पसंद आने पर छात्रा उसे पहनकर देखने के लिए चेंजिंग रूम में गयी। छात्रा के अकेलेपन का फायदा उठाकर शोरूम मैनेजर ने चेंजिंग रूम के दरवाजे के नीचे से मोबाइल डालकर उसका अश्लील वीडियो बनाने लगा।

तुकोगंज थाने की जांच अधिकारी सारिका तोमर ने बताया कि वीडियो बनाते समय आरोपी का हाथ पीड़िता के पैर से टच हो गया, इस वजह से छात्रा को उसकी हरकत की भनक लग गयी। इसके बाद छात्रा फौरन मॉल से निकली और अपने परिजनों को सूचित कर घटना की शिकायत करने तुकोगंज थाने पहुंची। छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्जकर हिरासत में लेकर उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया।

घटना की जानकारी मॉल प्रबंधन को लगने के बाद मॉल द्वारा शोरूम को वहां से हटाये जाने का नोटिस दे दिया गया है। इस पूरे मामले को लेकर मॉल प्रबंधन का कहना है कि वे आये दिन अपने शोरूम संचालकों को इस बारे में हिदायत देते रहते हैं। शोरूम में सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे हुए हैं, जोकि इंदौर कलेक्टर के आदेश की अवहेलना है।

यह पहला मामला नहीं है, जब किसी शोरूम में इस तरह से किसी युवती का वीडियो बनाये जाने का मामला सामने आया हो। इससे 7 महीने पहले तुकोगंज थाना क्षेत्र के ही मदाम शोरूम में एक युवती का चेंजिंग रूम में वीडियो बनाए जाने का मामला सामने आया था, तब पुलिस ने शोरूम कर्मचारी को गिरफ्तार किया था। लेकिन ऐसे मामलों में युवतियों को भी सतर्क रहने की आवश्यकता है, ताकि कोई उनके साथ इस तरह की हरकत न कर सके।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं