कटनी में कांग्रेस नेता से रिश्वत लेता TI अपने ही थाने में गिरफ्तार

Monday, April 10, 2017

भोपाल। कांग्रेस नेता से 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते टीआई केपी मिश्रा पकड़ा गया है। मामला कटनी शहर के उपनगरीय क्षेत्र माधवनगर थाने का है। थाना प्रभारी गवाह पलटवाने के नाम पर 50 हजार रुपए में सौदा तय किया था। 40 हजार रुपए वह पूर्व में ले चुका था। सोमवार को 10 हजार रुपए की अंतिम किश्त लेते समय लोकायुक्त ने दबोच लिया। उक्त कार्रवाई लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरपड़े और इंस्पेक्टर प्रभात शुक्ला के नेतृत्व में की जा रही है। उल्लेखनीय है कि कुछ माह पूर्व कांग्रेस नेता अनिल तिवारी ने इसी थाने से चंद कदम की दूरी पर स्थित अजाक थाने के डीएसडी अशोक राणा को ट्रैप कराया था। 

रुपए लेते ही किया अरेस्ट
जानकारी अनुसार अनिल तिवारी तय सौदा अनुसार पूर्व में 40 हजार रुपए दे चुके थे। सोमवार को अंतिम किश्त दी जा रही थी। थाना के अंदर जैसे ही 10 हजार रुपए की अंतिम किश्त टीआई ने ली वैसे ही लोकायुक्त ने दबोच लिया।

टीम को देख पसीना-पसीना हुए टीआई
जैसे ही लोकायुक्त ने माधवनगर थाना प्रभारी केपी मिश्रा को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा वैसे ही वे पसीना-पसीना हो गए और गिड़गिड़ाने लगे। कांग्रेस नेता और शराब ठेकेदार रहे अनिल तिवारी द्वारा दी गई रिश्वत को जब्त करते हुए टीम ने अग्रिम कार्रवाई शुरु कर दी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week