SOFTWARE इंजीनियर अपनी ही पत्नी का रेप वीडियो बनाकर...

Thursday, April 13, 2017

हैदराबाद। साइबर क्राइम पुलिस ने एक 33 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर को बेहद घिनौने जुर्म में गिरफ्तार किया है। आरोपी अपनी पत्‍नी के साथ बलपूर्वक यौन संबंध बनाकर उसे पोर्न वेबसाइट पर दिखा रहा था। जबकि उसकी पत्नी को इसकी भनक तक नहीं थी। यह सब वह पैसे के लालच में कर रहा था। हालांकि पिछले सप्‍ताह उसे गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन पुलिस ने अभी मामले को अधिक उजागर नहीं किया है ताकि पीडि़ता व उसके परिवार की पहचान गुप्‍त रखी जा सके।

असिस्‍टेंट पुलिस कमिश्‍नर एस जयराम का कहना है कि पीडि़ता ने अपना नाम व इस केस को उजागर न करने का अनुरोध किया है क्‍योंकि इससे उनके परिवार की प्रतिष्‍ठा दांव पर लगी है।यह नवंबर 2016 की बात है। साइबर क्राइम पुलिस को एक साफ्टवेयर इंजीनियर महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि कुछ पोर्न साइट्स पर कोई व्‍यक्ति दो लोगों के यौन संबंध बनाते हुए वीडियो पोस्‍ट कर रहा है।

जयराम ने बताया कि, "उसे किसी दोस्‍त ने इसके बारे में चेताया था जिसने खुद इसे एक वेबसाइट पर देखा था। हमने उस वीडियो का आईपी एड्रेस ट्रैक किया जो कि केरल में निकला।जब इस आईपी एड्रेस के मालिक से सवाल किया गया तो उसने स्‍वीकार किया उसने यह वीडियो क्लिप किसी एक वेबसाइट से डाउनलोड की है, जिसके बाद उसने इसे अन्‍य साइटस पर भी अपलोड किया।"

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाद में जांच करने पर पता चला कि यह वीडियो एक ख्‍यात पोर्न वेबसाइट पर एक व्‍यक्ति के बेडरूम से लाइव स्‍ट्रीम के जरिये पोस्‍ट किया गया था। इसके बाद पीडि़ता के पति पर शक हुआ। इसके बाद उसकी आदतों, प्रोफाइल के बारे में सघन पूछताछ की गई।

उसके ई-मेल्‍स को खंगाला गया, बैंक लेनदेन की पड़ताल की गई और सोशल मीडिया पर उसके व्‍यवहार की जांच की गई। इसके बाद जो हमें मिला वह उसे दोषी ठहराने के लिए बतौर सबूत काफी था। पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि उसने लैपटॉप को इस तरह रखा था कि यौन संबंध बनाते समय वह लाइव दिखता रहे। पत्‍नी को चकमा देने के लिए उसने उसी समय लैपटॉप पर एक फिल्‍म भी चला रखी थी। 

आरोपी ने स्‍वीकारा कि वह बचपन से पोर्न एडिक्‍ट है और उसने कुछ साइट्स पर अपनी "सेवाएं" देने के लिए रजिस्‍ट्रेशन भी करा रखा है। इसके बाद जल्‍दी और अधिक पैसा कमाने के लालच में उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week