परिवार के बाबू: में दिखेंगी SEEMA SINGH की मादक अदाएं | MOVIE

Thursday, April 20, 2017

धनंजय प्रताप सिंह के निर्देशन में संस्कार आर्ट इंटरनेशनल’ के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फिल्म ”परिवार के बाबू ” का मुंबई में शूटिंग शरू हो गया है। फिल्म में सीमा सिंह और आदित्य मोहन के ठुमके पर एक गाने को फिल्माया गया मुंबई में मड बंगलो में। आदित्य मोहन ने बताया की सीमा सिंह के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा सीमा एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ साथ एक अच्छी और खूसूरत इंसान है। फिल्म का एक और रोमांटिक गाना जीत रस्तोगी और भावना सिंह के ऊपर फिल्माया गया। 

फिल्म के निर्माता दिनेश तिवारी ने बताया की यह एक पारिवारिक फिल्म है जिस के गाने बहुत खूबसूरत हैं। इस फिल्म में मै परिवार के मुखिया का किरदार कर रहा हूँ। भोजपुरी फिल्म में काम करने की इच्छा काफी दिनों से था। अब जा कर यह सपना पूरा हो रह है। इस फिल्म के मुख्य कलाकार हैं आदित्य मोहन, शुभी शर्मा, जीत रस्तोगी, भावना सिंह, अवधेश मिश्रा, स्वेता यादव ,दिनेश तिवारी,सुनील धारिया, सीमा सिंह आदि है। 

इस फिल्म के निर्माता दिनेश तिवारी हैं,निर्देशक धनंजय प्रताप सिंह लेखक हैं सुबोध गांधी,डांस मास्टर कानू मुखर्जी ,फिल्म का संगीत संगीतकार दामोदर राव ने तैयार किया हैं, गीत लिखे हैं राजेश मिश्रा,आज़ाद सिंह व अजीत मंडल और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं