Salman Khan के फैन्स के लिए सलमान का जबरदस्त Offer पढ़िए

सलमान ने फैन्स को दिखने के साथ-साथ ढेर सारे गिफ्ट्स जीतने का भी मौका दिया है।सलमान ने अपने फैन्स को एक जबरदस्त ऑफर दिया है। बता दें कि सलमान खान अपना यह कॉन्सर्ट सिडनी, मेलबर्न, हॉन्ग कॉन्ग, ऑकलैंड जैसे कई जगहों पर आयोजित करने जा रहे हैं। सलमान खान के फैन्स के लिए एक ऐसा मौका है, जिसे उनके दीवाने शायद ही मिस करना चाहें।   

सलमान ने सोशल साइट पर कई सारे हैशटैग के साथ (#dabangtourausnz #thechocolateroomau #cinestarevents #dabangmelbourne #thechocolateroomau #rspromotions #DaBangHK #salmanliveinHK #reveleventshk #alistudios) अपने फैन्स को इस ऑफर के बारे में बताते हुए कहा है, 'मेरे सभी फैन्स के लिए दिखने और ढेर सारे गिफ्ट जीतने का शानदार मौका। मुझे एक सेल्फी विडियो भेजें और मुझसे कोई भी सवाल पूछें, लेकिन इस विडियो में आप अपना टिकट दिखाना न भूलें।

जो भी सवाल हमें मजेदार लगेंगे, उनके जवाब दिए जाएंगे और इवेंट के दौरान इसे दिखाया भी जाएगा। तो आपका विडियो मुझे dabanggcontest@gmail.com पर भेजो।'  यदि आप चाहते हैं कि सलमान के इस इवेंट में आपका भी विडियो हो तो एक मजेदार सवाल के साथ भेज सकते हैं अपना वि़डियो।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !