वह हिजड़ा है, टाईगर जैसी औरत से मैं आज तक नहीं मिला हूं : Ram Gopal Varma

Wednesday, April 12, 2017

टाईगर श्राफ को जितना शायद उनके निर्देशक या परिवार याद नहीं करते होंगे। उससे ज्यादा रामगोपाल वर्मा याद करते हैं। इस बार विद्युत जामवाल और टाइगर श्रॉफ पर रामू ने ट्वीट किए हैं. टाइगर और विद्युत् को सबसे पहले स्ट्रीट फाइट के लिए बुलाया इसके बाद उन्होंने टाइगर के लिए बेतुका ट्वीट किया. राम गोपाल वर्मा अपने ट्वीट की वजह से हमेशा विवादों में रहते हैं. महिला दिवस पर सनी लियोनी पर निशाना साधा था और एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर सुर्ख‍ियों में हैं.समय समय पर टाईगर के खिलाफ उनके शब्द सामने आते रहते हैं। लेकिन अब रामगोपाल वर्मा शायद हदें पार कर रहे हैं।खान, कपूर सब एक साथ टाईगर श्राफ की फाइट को लेकर एक सीरिज से रामगोपाल वर्मा ने कई ट्विटस किये। जहां उन्होंने टाईगर और विद्युत जामवाल की तुलना भी की। फिर जब विद्युत ने इस बारे में बात करने के लिए रामगोपाल वर्मा को कॉल किया तो शराब के नशे में निर्देशक क्या से क्या बोल गए। 

उन्होंने लिखा 'मैंने अपनी जिन्दगी में टाइगर श्रॉफ जैसी महान औरत देखी है.' इसके बाद उन्होंने टाइगर की तारीफ करते हुए कहा कि अगर वो किसी को चैलेंज में बेत लगाना चाहेंगे तो वो टाइगर श्रॉफ होंगे क्योंकि वो विद्युत् जामवाल को बर्बाद करके ये साबित कर देंगे की वो ब्रूसली के बाप हैं.'

विद्युत ने ट्विटर पर रामगोपाल वर्मा की एक ऑडियो क्लिप शेयर की. इस वीडियो पर रामगोपाल वर्मा ने कहा 'विद्युत जामवाल हां हां ठीक है, मैं आपको शाओलिन की लड़ाई में नहीं मार सकता क्योंकि आप अपनी छोटी उंगली से मुझे मार डालेंगे बस यही स्टाइल अब बाकी रह गया है.'

टाइगर श्रॉफ और विद्युत दोनों ही अपनी बेहतरीन एकशन सीन के लिए जाने जाते हैं. दोनों हीरो मार्शन आर्ट्स सीखे हुए हैं. दरअसल राम गोपाल वर्मा ट्विटर पर अपने ऐसे ही ट्वीट के कारण सुर्खियों में रहते हैं. राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'सरकार 3' बनकर तैयार हो चुकी है और जल्द ही रिलीज होने जा रही है.

विद्युत जामवाल ने राम गोपाल वर्मा के साथ हुई बातचीत की ऑडियो लीक कर दी है। जहां उन्होंने टाईगर श्राफ को जमकर भला बुरा कहा है। कहा है कि टाईगर जैसी औरत से मैं आज तक नहीं मिला हूं.. वह हिजड़ा है।  वहीं, विद्युत की तारीफ में उन्होंने कहा, मैंने आजतक तुम्हारे जैसा इंसान नहीं देखा। तुम महान हो। तुम फाइटिंग में टाईगर श्राफ को जरूर हरा सकते हो.. यहां आप सुन सकते हैं रामगोपाल वर्मा की पूरी बातचीत-  बहरहाल, जब रामगोपाल वर्मा ने दोनों एक्टरों से बाद में ट्विट के जरीए माफी भी मांगी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week