उलमाओं ने कहा: पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दीजिए | PROTEST

Tuesday, April 18, 2017

मकनपुर/उत्तरप्रदेश। सोमवार को कानपुर जिले के मकनपुर शरीफ में मुस्लिम उलमाओं ने,पाकिस्तान के खिलाफ जुलुश निकाल कर, पाकिस्तान शर्म करो, जाधव को रिहा करो, के नारे लगाते हुए ,पाक सरकार द्वारा की गई इस नापाक हरकत पर कड़ा रुख अपनाते हुए, जुलूस के माध्यम से पाक पर अपना गुस्सा और इस देश के प्रति अपनी मुहब्बत ज़ाहिर की। 

सोमवार के दोपहर 2 बजे के करीब मकनपुर तहसील अंतर्गत दादा के मैदान दरगाह ज़िन्दा शाह मदार सय्यद बदी उददींन क़ुत्बुल मदार रज़ियल्लाहु अन्हु से, हुकूमते पाकिस्तान के खिलाफ एक एहतिजाजी जुलूस निकाला गया। जुलूस की क़यादत आॅल इण्डिया उलमा व मशाइख़ बोर्ड के  उ.प्र.अध्यक्ष पीरे तरीक़त शहजादा ए बाबा ए क़ौमो मिल्लत हकीम सूफी सय्यद शादान शिकोह जाफ़री मदारी ने हमे बताया कि, हमारे वतन के पूर्व सैनिक इन देश के सपूत कुलभूषण जाधव पर झूठे और बे बुनियाद इलज़ाम लगा कर उन्हें पाकिस्तान की अदालत ने फांसी की सज़ा सुनाई है, और पाकिस्तान चाहे जब इस मुल्क के साथ और इसकी अवाम के साथ आये दिन इसी तरह की ओछी हरकतें करता रहता है। जो कि एक ग़ैर इंशानी अमल है। 

पाकिस्तान को ऐसी तमाम हरकतों से बाज़ आना चाहिए। उलमा मशाइख़ बोर्ड के उ.प्र के अध्यक्ष पीरे तरीक़त सय्यद शादान शिकोह जाफ़री मदारी ने पाक सरकार के खिलाफ एहतिजाजी जुलूस निकाल कर आवाज़ बुलुन्द  की,और कहा हम इण्डिया के उलमा मशाइख़ पाकिस्तान की इस घिनौनी हरकत की कुबत आलोचना करते हैं,और पाक सरकार से मांग करते हैं कि हमारे देश के सपूत सैनिक कुलभूषण जाधव को तत्काल आज़ाद  करे।और हमारे देश की अमन व शांती में ज़हर घोलने की कोशिश न करे।और हम भारतीय मुसलमान पाकिस्तानी हुकूमत को यह भी चेतावनी देते हैं कि अगर पाकिस्तान अपने रवैये पर अटल रहा तो आॅल इण्डिया उलमा व मशाइख़ बोर्ड पाकिस्तानी दूतावास का घेराव करेगा  और संयुक्त राष्ट्र तक अपनी आवाज़ पहुंचायेगा।

सय्यद शादान मियां ने यह भी कहा कि हिंदूस्तानी हुकूमत भी कुलभूषण जाधव की आज़ादी के लिए हर संभव प्रयास करे और यदि भारत सरकार बेहतर समझे तो उलमा व मशाइख़ का एक समूह पाक सरकार पर दबाव बनाने के लिये पाकिस्तान भेजे अगर पाकिस्तान मनमानी करता है तो उस का मुंह तोड़ जवाब दिया जाये। उलमा व मशाइख़ बोर्ड के प्रांतीय अध्यक्ष सय्यद शादान शिकोह जाफ़री ने जुलुश के दौरान दोनों देशों के बीच अमन व शुकुन क़ायम रहे इसके लिए दुआ की गई। जुलुश में उलमा बोर्ड यूपी सदर जनाब सैयद शादान शेख साहब, काज़िये कस्बा मौलाना सैयद अज़वार अली साहब के अलावा सैकड़ों की तादाद में मुस्लिम धर्मा वली शामिल रहे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week