पहले युवती का यौनशोषण किया फिर PRIVATE PICS वायरल कर दिए

देहरादून। यहां एक प्राइवेट संस्थान के संचालक ने पीडब्ल्यूडी कर्मचारी की बेटी का पहले तो यौन शोषण किया फिर उसके साथ अंतरंग पलों के फोटो वीडियो बना लिए। युवती उसके यहां जॉब करती थी। धीरे धीरे उसकी डिमांड बढ़ती चली गई। जब युवती ने इंकार किया तो बॉस ने फेसबुक पर उसके नाम से 3 अकाउंट बनाए और अंतरंग पलों के सारे फोटो पोस्ट कर दिए। युवती पूरे शहर में बदनाम हो गई। साइबर सेल की जांच में आरोप सही पाए जाने के बाद एसएसपी ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने को कहा है। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीडब्लूडी में एक कर्मचारी की बेटी शहर में एक संस्थान में नौकरी करती थी। आरोप है कि संस्थान संचालक ने उसका यौन शोषण करने के साथ उसके अश्लील फोटोग्राफ तैयार कर लिए। लड़की ने विरोध किया तो उसे आतंकित किया गया। पीड़ित पक्ष की तरफ से पुलिस से की गई शिकायत में बताया गया है कि आरोपी ने फेसबुक पर तीन फर्जी अकाउंट बनाकर उसके अश्लील फोटोग्राफ पोस्ट कर दिए हैं, जिसकी वजह से उसे अपमानित होना पड़ रहा है।

आरोप है कि विरोध करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहा है। एसएसपी स्वीटी अग्रवाल के निर्देश पर साइबर सेल द्वारा की गई जांच में आरोपों की पुष्टि हुई है। साइबर सेल की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !