PM की डिग्री पूछना अपराध हो गया: दिग्विजय सिंह

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिग्री विवाद में दिग्विजय सिंह ने भी टंगड़ी अड़ाई है। उन्होंने ट्वीटर पर जारी अपने बयान में पूछा है कि क्या प्रधानमंत्री की शैक्षणिक योग्यता पर सवाल पूछना अपराध है। बता दें कि असम की एक कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का जमानती वारंट जारी किया है। केजरीवाल ने केंद्रीय सूचना आयोग (सीआईसी) को लिखी चिट्ठी के जरिये प्रधानमंत्री की शैक्षणिक योग्यता पर सवाल उठाए और आयोग से पीएम की शिक्षा से जुड़ी जानकारी सावर्जनिक करने की मांग की थी। 

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी शैक्षणिक योग्यता क्यों छिपा रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्या पीएम की डिग्री जानना अपराध है। गौरतलब है कि कोर्ट में केजरीवाल के हाजिर न होने के बाद कोर्ट ने ये वारंट जारी किया है। आपराधिक मानहानि के एक मामले में पेशी के लिए और समय की मांग की केजरीवाल की अर्जी को अदालत ने खारिज कर दिया। 

केजरीवाल ने दिल्ली में एमसीडी चुनाव की व्यस्तताओं का हवाला देते हुए पेशी के लिए और समय की मांग की थी। प्रधानमंत्री मोदी की शैक्षणिक योग्यता पर टिप्पणी के मामले में केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !