OMG ! DOCTORS ने विरोध प्रदर्शन कर रही भीड़ पर लाठीचार्ज कर डाला

Friday, April 21, 2017

नई दिल्ली। बिहार के मुजफ्फरपुर के सबसे बड़े अस्पताल, श्री कृष्ण मेमोरियल कॉलेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) में जूनियर डॉक्टरों की खुली गुंडागर्दी दिखाई दी। यहां एक मरीज की मौत के बाद परिजनों ने इलाज में लापरवाही की शिकायत करनी चाही तो डॉक्टरों ने उन्हे पीटा। जब लोकल लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया तो पुलिस के बजाए डॉक्टरों ने लाठियां उठाईं और भीड़ पर लाठीचार्ज कर दिया। इस दौरान कई प्राइवेट वाहन तोड़ दिए गए। 3 एंबुलेंस में भी आग लगाई गई। अस्पताल की काफी संपत्ति का नुक्सान हुआ। किसने किया, फिलहाल पता नहीं चल पाया है। 

पुलिस के अनुसार, बेतिया से आए एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने जूनियर डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए शिकायत करने की कोशिश की। इससे गुस्साए जूनियर डॉक्टरों ने मरीज के परिजनों को बेरहमी से पीट दिया। 

जब लोकल लोगों को इसका पता चला तो उन्होंने एसकेसीएच के सामने की सड़क को जाम कर पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिसके जवाब में जूनियर डॉक्टर भी एकजुट होकर पथराव और तोड़फोड़ करने लगे। इस पथराव में दोनों तरफ से करीब 10 लोगों के घायल होने की सूचना है। वायरल हो रहे वीडियो में जूनियर डॉक्टर्स हाथों में डंडे लिए घूमते हुए और प्रदर्शन कर रहे नागरिकों को पीटते हुए साफ देखे जा रहे हैं। 

घटनास्थल पर पहुंचे मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने बताया कि अस्पताल में अतिरिक्त पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के लोगों से बातचीत कर स्थिति सामान्य करने की कोशिश की जा रही है। कुमार ने बताया कि मामले में विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week