MPPSC: सहायक यंत्री भर्ती हेतु विज्ञापन जारी, आवेदन करें

Sunday, April 9, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा मध्यप्रदेश शासन के विभिन्न विभागों के लिए सहायक यंत्री के 50 पदों की पूर्ति के लिए राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा-2017 का विज्ञापन जारी किया गया है। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन-पत्र 15 अप्रैल तक आयोग की वेबसाइट www.mppscdemo.in,www.mppsc.nic.in तथा www.mppsc.com पर जमा किए जाएंगे।

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2017 का परीक्षा-परिणाम घोषित कर दिया है। इसे आयोग की वेबसाइट www.mppsc.com, www.mppscdemo.in और www.mppsc.inपर देखा जा सकता है। प्रारंभिक परीक्षा में पात्र आवेदक मुख्य परीक्षा में बैठने के लिये आवेदन पत्र एम.पी. ऑनलाइन से 6 मई तक भर सकते हैं।

लिखित परीक्षा तिथि अलग से घोषित होगी। आयोग ने स्पष्ट किया है कि लिखित परीक्षा के समय प्रवेश-पत्र के साथ आवेदक को अपना मूल फोटो पहचान-पत्र अनिवार्य रूप से साथ लाना होगा।

प्रवेश-पत्र के साथ मूल पहचान-पत्र न लाने पर परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। परीक्षा के कुल 507 पद के लिये परीक्षा 12 फरवरी को दो सत्र में 51 जिला मुख्यालय पर ली गई थी। प्रारंभिक परीक्षा में 8556 आवेदक मुख्य परीक्षा में शामिल होने के लिये चयनित हुए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं