अच्छी कमाई नहीं कर पा रही है बेगम जान | MOVIE REVIEW

Monday, April 17, 2017

मुंबई। श्रीजीत मुखर्जी डायरेक्ट बेगम जान ने तीसरे दिन चार करोड़ तीन लाख रूपये की कमाई की और अब कुल कलेक्शन 11 करोड़ 48 लाख रूपये हो गई है। विद्या बालन स्टारर फिल्म  'बेगम जान ' ने अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन थोड़ा दम दिखते हुए घरेलू बॉक्स ऑफिस से चार करोड़ रूपये से ज़्यादा का कलेक्शन तो कर लिया है लेकिन इसे विद्या बालन की फिल्मों का सबसे लोवेस्ट वीकेंड में से एक माना जा रहा है।  

भारत पाकिस्तान के बंटवारे के दौरान एक तवायफ के कोठे पर रहने वाली महिलाओं की कहानी पर बनी इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जो उत्सुकता बनी थी वो सिनेमाघरों में तब्दील नहीं हो पाई। हालांकि कुछ ट्रेड पंडित मानते हैं कि कंट्रोल बजट और नॉन- थियेट्रिकल आय से फिल्म को नुक्सान नहीं होगा लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे विद्या बालन की फिल्मों की हाल की फिल्मों का पहले तीन दिन में सबसे खराब प्रदर्शन माना जा रहा है।

ट्रेड सर्किल से मिले आंकड़ों के मुताबिक विद्या बालन की फिल्मों ने पहले वीकेंड में 30 करोड़ से ज़्यादा तक का बिजनेस किया है। सबसे पहले नंबर पर द डर्टी पिच्चर ( 32 करोड़ 70 लाख ) है। दूसरे पर घनचक्कर ( 22 करोड़ 30 लाख), तीसरे पर शादी के साइड इफेक्ट्स ( 21 करोड़ 26 लाख ) , चौथे पर कहानी 2 ( 16 करोड़ 97 लाख ) और पांचवे पर हमारी अधूरी कहानी ( 16 करोड़ 50 लाख ) . बेगम जान के लिए राहत ये है कि उनकी इस फिल्म को पा , इश्कियां और बॉबी जासूस से थोड़ा अच्छा कलेक्शन मिला है। विद्या बालन को आने वाले समय में फिल्म तुम्हारी सुलु में काम करना है जिसमें वो रेडियो जॉकी की भूमिका में हैं और उनके अपोजिट मानव कौल हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week