पुरुषों की तुलना में महिलाओं को मोबाइल पर पॉर्न पसंद है | MOBILE VIDEO

Tuesday, April 18, 2017

आमतौर पर ऐसा माना जाता है कि पुरुषों में पॉर्न देखने की प्रवृति ज्यादा होती है मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि पुरुषों के मुकाबले महिलाएं पॉर्न देखने में ज्यादा दिलचस्पी रखती हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है। चौंकाने वाली बात यह भी है कि महिलाओं की उम्र जैसे जैसे बढ़ती जाती है उन्हे इस तरह की फिल्मों का चस्का भी बढ़ता जाता है जबकि पुरुषों की उम्र के साथ उनका इंट्रेस्ट कम होता जाता है। 

दुनियाभर से पॉर्नहब पर 72 फीसदी ट्रैफिक स्मार्टफोन्स, टैबलट्स और अन्य मोबाइल डिवाइसेस मोबाइल से आता है। पॉप्युलर पॉर्न वेबसाइट का दावा है कि मोबाइल डिवाइसेज से पॉर्न देखने वाली महिलाओं की संख्या पुरुषों से ज्यादा है। पॉर्नहब की तरफ से जारी किए गए डेटा के मुताबिक पुरुषों के मुकाबले पॉर्न देखने के मामले में महिलाएं 16 फीसदी आगे हैं।

पॉर्नहब का कहना है कि उम्र बढ़ने के साथ-साथ यह आंकड़ा भी बढ़ता जाता है। 55 साल से अधिक उम्र की महिलाएं पुरुषों के मुकाबले 40 फीसदी ज्यादा पॉर्न देखती हैं। जिन महिलाओं की उम्र 65 साल से ऊपर है वे पुरुषों के मुकाबले 66 फीसदी अधिक पॉर्न देखती हैं। इसलिए अगर अगली बार आपकी नानी या दादी का फोन आपके हाथ में आए, तो सतर्क रहें क्योंकि उसमें कुछ गड़बड़ भी हो सकता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं