पत्नी ने तलाक नहीं दिया तो इंजीनियर नौकरी छोड़कर गायब | MARRIED LIFE

Sunday, April 16, 2017

भोपाल। तलाक का दबाव बना रहे पति को जब पत्नी ने तलाक नहीं दिया तो वह गायब हो गया। पति की तलाश में दर दर भटक रही पत्नी ने शाहजहांनाबाद थाने में शिकायत दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि उसका पति आफिस से केवल दो दिन की छुट्टी का आवेदन देकर गया था। इधर आफिस के अधिकारियों का कहना है कि एक दिन के अवकाश के बाद छुट्टी बढ़ाने की कोई सूचना नहीं है। महिला का पति बीएसएनएल में जूनियर इंजीनियर है। इधर इमरान के परिजनों ने बहू पर बेटे को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है और इसकी शिकायत उन्होंने भी थाने में की है।

ईदगाह हिल्स निवासी फिरदौस खानिम ने शाहजहांनाबाद थाने में पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई है। जिसमें आरोप लगाया है कि पति उसके साथ नहीं रहना चाहता। ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते हैं। पति उसे कई दिनों से प्रताड़ित कर रहे थे। वे चाहते थे कि प्रताड़ना से तंग आकर वे स्वयं तलाक ले ले। जब वह तलाक लेने तैयार नहीं हुई तो पति इमरान 15 मार्च को दो दिन की छ़ुट्टी लेकर गायब हो गया। उसका कहना है कि वह अपनी पति की तलाश में दर-दर भटक रही है। उनके दोनों फोन बंद अा रहे हैं। उन्हें शक है कि पति उसे परेशान करने के लिए किसी रिश्तेदार के यहां छिपा है और माता-पिता के संपर्क में हैं।

आखिरी लोकेशन 6 नंबर स्टॉप
बीएसएनएल के डिवीजनल इंजीनियर मोहम्मद परवेज ने बताया कि इमरान हमारे यहां का कर्मचारी है। 15 मार्च को वह आया और एक दिन की सीएल आवेदन देकर गया। उसके बाद से पीछे पत्नी फिरदौस आई और उसने बताया कि उसके पति ने व्हाट्सएप पर सुसाइड करने की धमकी दी है। उसके बाद हम लोगों ने उसके मोबाइल को ई-सर्विलांस पर लगाया है। 15 तारीख को उसकी लोकेशन छह नंबर बस स्टॉप पर मिली उसके बाद से कोई सुराग नहीं लगा। इसकी जानकारी पुलिस को दे दी है। यही नहीं बिना बताए जाने के संबंध में विभाग ने उसके भोपाल के घर के पते और होम टाउन के पते पर विभागीय नोटिस जारी किया है।

दहेज प्रताड़ना में फंसाने की धमकी देती थी बहू
इमरान के पिता अनवर हुसैन ने भी शाहजहांनाबाद थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उसके बेटे को उसकी पत्नी प्रताड़ित करती थी। इमरान महिला थाने में भी अपना पक्ष रखने गया। सीएम हेल्पलाइन में भी शिकायत दर्ज कराई। उनका बेटा 15 मार्च से गायब है। इसकी खबर बहू ने उन्हें देना उचित तक नहीं समझा। उनका कहना है कि पुलिस सही तरीके से जांच करे तो बेटा का पता चल लाए। उन्हें बेटे की चिंता है। वहीं इमरान की मां का कहना है कि उनका बेटा बहू परिवार से अलग रहते थे। बहू अक्सर झगड़ा करती थी और उसे दहेज प्रताड़ना में फंसाने की धमकी देती थी। मां का कहना है बेटा अपने ऑफिस में कुछ नहीं बता कर गया। इस कारण साथी भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं हैं। वह सरकारी नौकरी में है। उनका कहना है कि पुलिस उनके बेटे को ढूंढ़कर ला दे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week